चलती मर्सिडीज में लगी आग, दंपति ने कूदकर बचाई जान, रुपये से भरा बैग और कार जलकर राख

  • ग्रेटर नाेएडा में विला देखने के आया था दिल्ली का दपंति
  • गाड़ी में रखा एक लाख रुपये कैश और गाड़ी जलकर राख
  • कार का ऑवर हीट हाेना माना जा रहा घटना का कारण

ग्रेटर नोएडा ( grater noida) डेल्टा मेट्रो स्टेशन के पास चलती ( Mercedes car) मर्सिडीज कार में अचानक ( Fire) आग लग गई। कार में बैठे दंपति ने तेजी से कूदकर अपनी जान बचाई। लपटे इतनी भयंकर थी कि दंपति कार में रखा कैश तक निकालने की हिम्मत नहीं जुटा पाया और देखते ही देखते कार व उसमें रखा एक लाख रुपये कैश जलकर राख हाे गया। हालांकि बाद में दमकल टीम माैके पर पहुंची लेकिन तब तक कार जलकर मलबा बन चुकी थी।

यह भी पढ़ें: Kanpur Encounter: गैंगस्टर विकास दुबे यूपी के इस जिले में कर सकता है सरेंडर, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

यह दुर्घटना डेल्टा मैट्रो स्टेशन के पास हुई। फायर ऑफिसर ज्ञान प्रकाश शर्मा ने बताया कि दिल्ली की गीता कॉलोनी के रहने वाले रंजन आनंद और उनकी पत्नी सुनीता आनंदमर्सिडीज कार से ग्रेटर नोएडा में विला देखने के लिए आए थे। सेक्टर डेल्टा वन मेट्रो स्टेशन के सामने सर्विस रोड पर अचानक उनकी कार गरम हाे गई। इससे पहले कि यह दंपति कुछ समझ पाता कार में आग लग गई। गनीमत रही कि, दंपती समय रहते कार से बाहर निकल गए। कार में रखे एक लाख रुपये कैश भी जलने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नाेएडा में चेकिंग कर रही पुलिस पर बाइक सवार ने किया फायर, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

उनका कहना है कि आग कैसे लगी कारण ताे अभी स्पष्ट नहीं हाे पाया है। फिलहाल दंपति से हुई वार्ता के अऩुसार प्रथम दृष्टया यही माना जा रहा है कि कार गरम हाे गई। अधिक गर्म हाे जाने की वजह से उसमें आग लग गई। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं जब कार में अचानक आग लग गई। एक्सपर्ट मानते हैं कि इस तरह की घटनाएं गाड़ी काे ऑवरहीट हाेने पर या फिर वायरिंग के साथ की गई अनावश्यक छेड़छाड़ और हल्की क्वालिटी की वायरिंग लगाने पर हाेती है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned