ग्रेटर नाेएडा में चेकिंग कर रही पुलिस पर बाइक सवार ने किया फायर, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Greater Noida के रबुबारा क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी Police। डीसीपी ग्रेटर नाेएडा के अनुसार ग्रेटर नाेएडा में रह रहे अलीगढ़ के प्रवीण नाम के युवक ने की फायरिंग।

ग्रेटर नोएडा (greater noida news) थाना रबुपुरा क्षेत्र मे देर रात चैकिंग कर रही पुलिस पार्टी पर एक युवक ने फायरिंग कर दी । बाद में पुलिस ने मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर हुई मुठभेड ( police encounter) के बाद इसे गिरफ्तार कर लिया। प्रवीण नाम के इस युवक के पैर में गोली लगी है। इसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी की बाइक और एक तमंचा .315 बोर जिन्दा व दो खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में हाेने वाले 'मिशन ड्रीम्स मिस इंडिया 2020 सीजन 2 में जलवे बिखेरेंगी गाजियाबाद की नदिया जिंदल

पुलिस का कहना है की प्रवीण शातिर किस्म का चोर है और अपने गैंग के साथ मिल कर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। पुलिस अब इसके साथियों की तलाश कर रही है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कुछ बदमाश वारदात को अंजाम के फिराख़ में घुम रहे है।

यह भी पढ़ें: दाेहरे हत्याकांड का सनसीखेज खुलासा: जिस पर था शक, जमीन के नीचे से निकली उसी की लाश

सूचना पर थाना रबुपुरा पुलिस ने क्षेत्र मे जगह जगह चैकिंग अभियान शुरू कर दिया। चैकिंग के दौरान मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर पुलिस नाकाबंदी कर वाहनो कि जांच कर रही थी इसी दौरान कुछ संदिग्ध लोग मोटरसाइकल पर आते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने जब उन्हे रोकना चाहा तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लागे। पुलिस कि जवाबी कार्रवाही में गाेली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। इसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। इसने अपना नाम प्रवीण निवासी अलीगढ़ बताया है।

यह भी पढ़ें: हाईटेक सिटी में तेजी से बढ़ रहा कोरोना वायरस, अब तक 2,776 राेगी सामने आए

डीसीपी का यह भी कहना है कि, प्रवीण शातिर किस्म का वाहन चोर है। जो थाना चंदौस जिला अलीगढ़ का रहने वाला है। वर्तमान में खोडा कॉलोनी में रह कर अपने साथियो के साथ चोरी कि वारदात अंजाम देता था। इस पर चाेरी के छह से अधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की है। प्रवीण ने पूछताछ के दौरान अपने साथियो कि जानकारी भी दी है। अब उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। प्रवीण समेत सभी बदमाशो पर गैंगस्टर कि कार्रवाही कि जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned