script

राजस्थान में हाेने वाले ‘मिशन ड्रीम्स मिस इंडिया 2020 सीजन 2 में जलवे बिखेरेंगी गाजियाबाद की नदिया जिंदल

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 06, 2020 10:43:54 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद की रहने वाली नदिया जिंदल ने राजस्थान के जैसलमेर में होने वाले मिस इंडिया 2020 सीजन 2 के टॉप 30 में अपनी जगह बना ली है।

nadiya.jpg

nadiyan

गाजियाबाद (ghazibad news) राजस्थान के जैसलमेर में मिशन ड्रीम्स की ओर से कराए जा रहे मिस इंडिया 2020 में गाजियाबाद की नदिया जलवे बिखेेरेंगी। इस प्रतियाेगिता में शामिल हाेने के लिए ऑनलाइन ऑडिशन हुआ था। 14 हज़ार प्रतियोगियों में से कुल 30 प्रतियोगियों का चयन हुआ। इन टॉप-30 में गाजियाबाद की नदिया जिंदल भी शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

दाेहरे हत्याकांड का सनसीखेज खुलासा: जिस पर था शक, जमीन के नीचे से निकली उसी की लाश

अब मिशन ड्रीम्स की तरफ से राजस्थान के जैसलमेर में मिस इंडिया 2020 सीजन 2 का कंपटीशन होने वाला है। इस दाैरान ही नदिया को अपनी अदा दिखाने का अवसर मिलेगा। नदिया जिंदल इन दिनों ग्रांड फिनाले की पूरी तैयारी में जुटी हुई हैं। डांस के साथ रैंप वॉक आदि की भी प्रैक्टिस कर रही हैं। नदिया वर्ष 2016 में एक्टिवेट डांस की रियलिटी शो नंबर वन ड्रामेबाज की विजेता भी रह चुकी हैं ।
यह भी पढ़ें

हाईटेक सिटी में तेजी से बढ़ रहा कोरोना वायरस, अब तक 2,776 राेगी सामने आए

पत्रिका के साथ बातचीत में नदिया जिंदल ने बताया कि वह मूल रूप से जनपद गाजियाबाद की ही रहने वाली हैं। इनके माता-पिता चिकित्सक हैं और इन्होंने रयान इंटरनेशनल स्कूल से बेसिक शिक्षा ग्रहण की है। (ए ए एफ़ टी ) फिल्म सिटी नोएडा से इन्होंने एक्टिंग का डिप्लोमा हांसिल किया। नदिया ने सरोज खान एकेडमी से नृत्य का प्रशिक्षण भी लिया है। नदियां ने बताया कि अभी तक वह 150 पुरस्कार भी हांसिल कर चुकी हैं। जिनमें से रियलिटी शो विनर नंबर -1 ड्रामेबाज, जियो बेफिक, डांस घमासान आदि शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

माेदीनगर अग्निकांड: फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार, मृतकों के परिजनाें काे चार-चार लाख की आर्थिक सहायता

वर्तमान में नदिया टी-सीरीज स्टेज एकेडमी नोएडा में कोरियोग्राफर के रूप में कार्यरत हैं। नदिया जिंदल का कहना है कि उनका लक्ष्य “अपनी काबिलियत से संसार को खुश रखने की छोटी सी कोशिश है। जैसलमेर में होने जा रहे इस शाे काे लेकर भी वह काफी उत्साहित हैं। उन्हे पूरा विश्वास है कि वह इस प्रतियाेगिता में भी नंबर वन रहेंगी और निश्चियतौर पर मिस इंडिया 2020 घोषित होंगी ।

ट्रेंडिंग वीडियो