scriptनामी हाॅस्पिटल की महिला डॉक्टर का अपहरण कर तीन बदमाशों ने जंगल में ले जाकर किया… | Gangrape with lady docter by three crooks after kidnapping | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

नामी हाॅस्पिटल की महिला डॉक्टर का अपहरण कर तीन बदमाशों ने जंगल में ले जाकर किया…

खबर की खास बातें-

कार सवार महिला डाॅक्टर से हथियार के बल पर बंधक बनाकर गैंगरेप
केस दर्ज कर जांच में जुटी ग्रेटर नोएडा की दनकौर थाना पुलिस
पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर कर रही छापेमारी

ग्रेटर नोएडाAug 18, 2019 / 09:33 am

lokesh verma

Gangrape with lady docter
ग्रेटर नोएडा. हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से रेप के बाद ग्रेटर नोएडा में एक नामी हाॅस्पिटल की महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। फरीदाबाद की रहने वाली महिला एमबीबीएस डाॅक्टर का आरोप है कि वह ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के देवटा गांव स्थित अपने घर से लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने उसकी कार काे रोक लिया और जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
डॉक्टर ने पहले इसकी शिकायत दनकौर थाने की मंडी श्यामनगर पुलिस चौकी में की, लेकिन पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की। इसके बाद पीड़िता ने फरीदाबाद में जीरो एफआईआर दर्ज कराई, जिसे दनकौर थाना ट्रांसफर कर दिया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

भाई को राखी बांधकर लौट रही हिस्ट्रीशीटर बदमाश की पत्नी से बलात्कार, आरोपी फरार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद निवासी महिला डाॅक्टर 9 अगस्त को दनकौर थाना क्षेत्र के देवटा गांव स्थित अपने मकान की साफ-सफाई करने आई थी। इसके बाद वह कार से वापस फरीदाबाद लौट रही थी। इस दौरान महिला एमबीबीएस डॉक्टर के साथ उसका कार चालक भी मौजूद था। आरोप है कि इसी बीच हथियारबंद तीन बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया।
डाॅक्टर ने कार रुकवाने का कारण पूछा तो बदमाश भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए महिला डाॅक्टर को कार से उतार जंगल में ले गए। जहां तीनों बदमाशों ने महिला डाॅक्टर से गैंगरेप किया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपी किसी को कुछ बताने पर जाने से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।
महिला डाॅक्टर से गैंगरेप के इस मामले में पुलिस का कहना है कि डॉक्टर ने रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिश का लग रहा है, क्योंकि महिला डाॅक्टर के भाई व उसके कथित प्रेमी के खिलाफ दनकौर कोतवाली में एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में डीएसपी ने बताया कि घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Home / Greater Noida / नामी हाॅस्पिटल की महिला डॉक्टर का अपहरण कर तीन बदमाशों ने जंगल में ले जाकर किया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो