बाइक पर घर जा रहा था होमगार्ड, नील गाय के कारण चली गई जान

Highlights:

-लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

-अस्पताल में डॉक्टर ने मृत किया घोषित

-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा थाना क्षेत्र में ड्यूटी से अपने घर खेरली भाव लौट रहे एक होमगार्ड की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा क्षेत्र में बल्लू खेड़ा गांव के पास हुआ उस समय हुआ जब बाइक पर जा रहे होमगार्ड को एक नील गाय ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने होमगार्ड को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत्त चौकी इंचार्ज ने तोडा वकील का हाथ, अल्टीमेटम के बाद एसएसपी ने किया निलंबित

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रबूपुरा थाना क्षेत्र के गांव खेरली भाव गांव की रहने वाले 45 वर्षीय तेजपाल सिंह होमगार्ड ड्यूटी पर कासना थाने में तैनात तैनात थे। वे अपनी ड्यूटी पूरी कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे, जब वे बल्लू खेड़ा गांव के बाद पहुंचे, तभी उनके मोटरसाइकिल के सामने अचानक एक नील गाय आ गई। इससे उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई और वे सड़क पर गिर पड़े।

यह भी पढें:

छह दिन से लापता वकील का शव पुलिस चौकी के पीछे फैक्ट्री से मिला

उन्होंने बताया कि इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आईं। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें लेकर इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल पहुंची। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तेजपाल के तीन बेटे हैं। उनकी मौत से परिवार में गम का माहौल है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned