scriptVIDEO: बिद्युत सबस्टेशन के कैशियर से दिनदहाड़े लूटा कैश, पूछताछ के लिए 2 हिरासत में | seven lakhs loot from the power corporation cashier in greater noida | Patrika News

VIDEO: बिद्युत सबस्टेशन के कैशियर से दिनदहाड़े लूटा कैश, पूछताछ के लिए 2 हिरासत में

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 01, 2019 12:30:06 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. दूसरे बिजली घर कैश जमा करने जा रहा था कैशियर. बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम. जांच में जुटी पुलिस
 

lootd.png
ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली एरिया के नवीन सब्जी मंडी के पास बाइक सवार बदमाशों ने बिजली विभाग के कैशियर से दिनदहाड़े सात लाख रुपये लूट लिए। घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। कैशियर तीन दिनों का कलेक्शन लेकर बड़े बिजलीघर में जमा करने जा रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कैशियर और उसके साथ जा रहे दोस्त से भी पूछताछ करने में जुटी है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: Today’s Petrol-Diesel Price में बढ़ोतरी जारी, 4.50 रुपये महंगा हुआ पेट्रोल

दादरी कोतवाली के पास स्थित बिजलीघर है। बिल जमा करने का एक काउंटर है। इस पर तरुण कुमार बतौर कैशियर तैनात है। सोमवार को कैश काउंटर बंद होने के बाद तरुण एक बैग में सात लाख रुपये रखकर बाइक से अपने दोस्त के साथ धूममानिकपुर स्थित बिजलीघर में जमा करने जा रहा था। कैशियर का कहना है कि जैसे ही वह नवीन सब्जी मंडी के पास पहुंचा। तभी पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो लोग बैग छीनकर फरार हो गए। कैशियर तरुण के साथ उस समय एक दोस्त भी मौजूद था।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से लुटेरों का पता लगाने की कोशिश में लगी है। शुरुआती जांच में पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो