मंत्री के साथ गाड़ी में बैठने को लेकर भिड़े नेताओं में हुई 'कुर्ताफाड़ लड़ाई', देखें वीडियो

प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री महेन्द्र सिसोदिया के सामने भिड़े भाजपा के दो नेता, मारपीट में फट गए एक नेता के कपड़े...

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Jun 2021, 05:02 PM IST

गुना. कांग्रेस में अक्सर नेताओं के सामने कार्यकर्ताओं व छोटे नेताओं में मारपीट और झगड़ा होने की खबरें सामने आती रहती हैं लेकिन इस बार भाजपा में भी मंत्री के सामने दो नेता आपस में भिड़ गए। नौबत यहां तक पहुंच गई कि मारपीट हो गई और खुद मंत्री को दोनों नेताओं के बीच हो रहे झगड़े का बीच बचाव करना पड़ा। मामला गुना का है जहां प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया के सामने ही स्थानीय भाजपा नेता महेन्द्र किरार और हेमराज किरार में विवाद हो गया और मारपीट हो गई।

देखें वीडियो-

मंत्री के सामने मारपीट, एक नेता के कपड़े फटे
मंत्री महेन्द्र सिसोदिया के सामने भाजपा नेताओं में मारपीट की ये घटना उस वक्त की है जब मंत्री महेन्द्र सिसोदिया बरही इलाके में कुछ परिवारों में शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उनके साथ गाड़ी में बैठने को लेकर भाजपा नेता महेन्द्र किरार व हेमराज किरार के बीच विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। मारपीट होता देख मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने बीच बचाव किया और दोनों नेताओं को अलग-अलग कराया। बाद में भाजपा नेता महेन्द्र किरार अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत लेकर थाने पहुंचे जहां उन्होंने हेमराज किरार व दुष्यंत किरार सहित 6 लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाए हैं।

 

ये भी पढ़ें- थाने में आई बारात, पुलिस ने फिर जोड़ा सात जन्मों का साथ

 

गाड़ी में बैठने को लेकर हुआ विवाद
थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे भाजपा नेता महेन्द्र किरार ने पुलिस को बताया है कि जब वे मंत्री के साथ गाड़ी में बैठकर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए जा रहे थे तभी गाड़ी में बैठने को लेकर हेमराज किरार ने उनसे विवाद किया और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट शुरु कर दी। इस मारपीट में उनके कपड़े तक फट गए और फटे कुर्ते में ही वो शिकायत दर्ज कराने के लिए कैंट थाने पहुंचे।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned