scriptसहेली की मेहंदी में युवती से छेड़छाड़..विरोध करने पर पेट्रोल की शीशी निकालकर धमकाया | accused said if you do not marry me I will burn you alive | Patrika News
ग्वालियर

सहेली की मेहंदी में युवती से छेड़छाड़..विरोध करने पर पेट्रोल की शीशी निकालकर धमकाया

युवती से होने वाली थी युवक की सगाई…सगाई टूटने से था नाराज..पब्लिक ने पकड़कर पीटा फिर भी धमकाता रहा…

ग्वालियरDec 01, 2021 / 08:10 pm

Shailendra Sharma

gwalior_girl.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में सहेली की सगाई में आई एक युवती के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने पेट्रोल की शीशी दिखाकर जला देने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं जब पब्लिक ने आरोपी को पकड़कर पीटा तो भी वो धमकाता रहा और फरार हो गया। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने छेड़छाड़ की है उसकी शादी की बात युवती के साथ चल रही थी लेकिन लड़की के घरवालों ने किसी कारण से रिश्ता ठुकरा दिया था और इसी कारण युवक नाराज था।

 

सहेली की मेंहदी में आई थी युवती
घटना शहर के पड़ाव इलाके की होटल प्रहलाद की है जहां एक लड़की की मेहंदी का कार्यक्रम चल रहा था। युवती की सहेली निशा (बदला हुआ नाम) अपनी मां के साथ इस कार्यक्रम में पहुंची थी। कार्यक्रम के बीच निशा जब पानी पीने के लिए जा रही थी तभी आरोपी युवक आदर्श भदौरिया ने उसका हाथ पकड़ लिया। निशा ने विरोध किया तो आदर्श ने पेट्रोल की शीशी निकाली और उसे जला देने की धमकी दी। जिस पर निशा ने उसे धक्का दिया और शोर मचाते हुए भागी। शोर सुनकर कार्यक्रम में मौजूद लोग जमा हो गए और आरोपी आदर्श को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई होते वक्त भी आदर्श पेट्रोल डालकर जलाने की धमकी देता रहा और मौका पाकर फरार हो गया। होटल में हुए इस हंगामे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और निशा की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु की।

 

ये भी पढ़ें- रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पति ने देखा तो मारकर 30 किमी दूर फेंक आया लाश

 

आरोपी से होने वाली थी युवती की सगाई
बताया जा रहा है कि निशा (बदला हुआ नाम) से आरोपी आदर्श के रिश्ते की बात चल रही थी लेकिन किसी कारण से निशा के परिवारवालों ने रिश्ता ठुकरा दिया था। इसके बाद से ही आदर्श निशा को परेशान कर रहा था और अब उसने उसे जलाने की भी कोशिश की। पीड़िता निशा ने ये भी बताया कि आरोपी आदर्श ने धमकी दी है कि अगर उसकी शादी आदर्श के साथ नहीं हुई तो वो किसी और से उसकी शादी नहीं होने देगा और अगर शादी हो भी गई तो पति व उसे जिंदा जला देगा। घटनास्थल से पुलिस को वो पेट्रोल की बोतल भी मिली है जो आरोपी अपने साथ लाया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- शादी की खुशी में झूमकर नाचा दूल्हा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85yuf4

Home / Gwalior / सहेली की मेहंदी में युवती से छेड़छाड़..विरोध करने पर पेट्रोल की शीशी निकालकर धमकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो