scriptनौकरी से निकाले जाने पर नाराज डिलिवरी बॉय ने ऑफिस में घुसकर मैनेजर को पीटा, हवा में की फायरिंग, इलाके में दहशत | Angry men beat manager after being fired also gun fired on air | Patrika News

नौकरी से निकाले जाने पर नाराज डिलिवरी बॉय ने ऑफिस में घुसकर मैनेजर को पीटा, हवा में की फायरिंग, इलाके में दहशत

locationग्वालियरPublished: Jun 14, 2021 06:09:14 pm

Submitted by:

Faiz

नौकरी से निकाले जाने से नाराज युवकों ने मैनेजर को पीटा, फायरिंग भी की।

News

नौकरी से निकाले जाने पर नाराज डिलिवरी बॉय ने ऑफिस में घुसकर मैनेजर को पीटा, हवा में की फायरिंग, इलाके में दहशत

ग्वालियर/ मध्य प्रदेश के ग्वालियर में काम में लापरवाही बरतने को लेकर नौकरी से निकाले गए कोरियर बॉय इतना नाराज हुआ कि, उसने अपने 10 से 12 दोस्तों के साथ मिलकर कोरियर सर्विस के ऑफिस में घुसकर मैनेजर और सुपरवाइजर के साथ मारपीट कर दी। नौकरी से निकाले जाने से खफा हुए युवक ने इतने पर ही बस नहीं किया। दफ्तर से बाहर निकलकर उसने न सिर्फ पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की बल्कि, सड़कों पर गोलियां भी चला डालीं। घटना रविवार रात MH चौराहा पर पृथ्वीराज मार्ग की है। गोलीबारी और हंगामें के चलते इलाके में दहशत का माहौल है। फायरिंग और मारपीट का वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ है। फिलहाल, वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शहर के एमएच चौराहा पर पृथ्वीराज मार्ग पर कोरियर सर्विस कंपनी का दफ्तर है। यहां मुरार निवासी दो युवक नीरज राणा और आदित्य राणा डिलिवरी बॉय के तौर पर काम करते थे। शुक्रवार को समय पर पार्सल न पहुंचाने की लापरवाही को देखते हुए कंपनी मैनेजर अनूप राजावत ने दोनों को नौकरी से निकाल दिया। दोनों की इस लापरवाही की शिकायत कंपनी के सुपरवाइजर मुरारी कुशवाह ने मैनेजर से की थी।उस समय भी नीरज और आदित्य ने काफी बहस की थी। लेकिन, बात यहीं खत्म नहीं हुई। रविवार रात करीब 8 बजे नीरज और आदित्य अपने 10-12 दोस्तों के साथ ऑफिस पहुंचे। दोनों को छोड़कर सभी हमलावरों ने अपने चेहरे ढंक रखे थे। दफ्तर में घुसकर मैनेजर से मारपीट शुरू कर दी। साथ ही, सुपर वाइजर पर भी हमला कर दिया। ऑफिस में मारपीट, तोड़फोड़ और हंगामा देखकर कंपनी के अन्य कोरियर बॉय भी अंदर आ गए। इसपर हमलावर बाहर निकल गए। जैसे ही हमलावर बाहर निकले, मारपीट से बुरी तरह डरे हुए मैनेजर ने अंदर से शटर बंद कर दिया।

मैनेजर द्वारा ऑफिस का शटर लगाने के बाद गुस्साए हमलावरों ने बंद शटर पर लाते मारनी शुरु कर दीं। उन्होंने इसपर ही बस नहीं किया बल्कि बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की और कई गाड़ियां गिरा भी दीं। इसके बाद हवा में तीन से चार गोलियां भी चलाईं और घटना स्थल से फरार हो गए। गोलीबारी के कारण इलाके में दहशत का माहौल है। काफी देर बाद जब शोर शराबे की आवाज नहीं आई, तो मैनेजर ने शटर खोला और बाहर निकलकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu

ट्रेंडिंग वीडियो