scriptसज चुका था मंडप और आने वाली थी बारात, मौका पाकर बॉयफ्रैंड संग दुल्हन हुई फरार | Bride run away with boyfriend on wedding day | Patrika News

सज चुका था मंडप और आने वाली थी बारात, मौका पाकर बॉयफ्रैंड संग दुल्हन हुई फरार

locationग्वालियरPublished: May 25, 2021 07:05:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

फिल्मी अंदाज में मंडप में पहुंचने से पहले ही प्रेमी के संग भाई दुल्हन..दुल्हन और प्रेमी के परिवार में हुआ विवाद…

dulhan.png

,,

ग्वालियर. ग्वालियर में एक दुल्हन शादी के दिन बारात आने से चंद घंटे पहले ही फिल्मी अंदाज में अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। शादी की तैयारियों में लगे घरवालों को जब दुल्हन के प्रेमी के साथ भागने की खबर लगी तो वो उसे ढूंढते हुए प्रेमी के घर पहुंचे जहां उनका प्रेमी के घरवालों से विवाद भी हुआ। लेकिन दोनों वहां भी नहीं थे और इसी बीच उन्हें खबर मिली कि लड़का और लड़की एसपी ऑफिस पहुंच चुके हैं जहां दोनों ने एसपी से घरवालों से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- गली से गुजर रही थी बारात तभी कुछ लोगों ने कर दी दूल्हे की जमकर पिटाई, जानिए पूरा मामला

dulhan_3.png

शादी के दिन दुल्हन प्रेमी संग फरार
शादी के दिन दुल्हन के प्रेमी संग फरार होने का ये मामला ग्वालियर शहर के देहात हस्तिनापुर इलाके का है। जहां रहने वाली एक 20 साल की युवती की शादी शनिवार को होनी थी। घर पर मंडप लगा हुआ था और बारात आने वाली थी, घरवाले बारात के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए थे लेकिन इसी बीच दुल्हन बनने से पहले ही युवती बिजौली थाना क्षेत्र के रहने वाले अपने प्रेमी राधेश्याम के साथ घर से फरार हो गई। प्रेमी युगल भागकर एसपी के पास पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि लड़की के घरवाले उनकी शादी के खिलाफ हैं जबकि वो एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- हाथों की मेहंदी सूखने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, दुल्हन की हालत भी गंभीर

dulhan_2.png

प्रेमी युगल ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
शादी की तैयारियों में लगे घरवालों को जब बेटी के घर से भागने की खबर लगी तो हड़कंप मच गया। गुस्से में आग बबूला परिवार के सदस्य बेटी को ढूंढते हुए उसके प्रेमी के घर पहुंच गए। जहां दोनों परिवारों के बीच जमकर विवाद हुआ। इसी बीच प्रेमी युगल भागते हुए एसपी के पास पहुंचा और सुरक्षा की गुहार लगाई। युवती का कहना है कि उसने घरवाले उनकी शादी के खिलाफ हैं और उन्हें जान से मार देंगे। युवती ने पुलिस से मांग की कि कुछ दिनों के लिए दोनों को जेल भेज दें जिससे कि उनकी जान बच सके। वहीं प्रेमी युवक ने भी खुद की जान को खतरे में बताया है। प्रेमी युगल की बात सुनने के बाद एसपी ने दोनों को महिला थाने भेजते हुए परिजन को समझाने की बात कही है।

देखें वीडियो- कोरोना रोकथाम के लिए सर्वे की आड़ में ईसाई धर्म का प्रचार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81fuz1
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो