scriptज्योतिरादित्य सिंधिया लापता ! विधायक ने पूछा- ‘कब आएगी आपके उसूलों पर आंच, कब सड़क…’ | Congress MLA fiercely targets Jyotiraditya Scindia as missing | Patrika News
ग्वालियर

ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता ! विधायक ने पूछा- ‘कब आएगी आपके उसूलों पर आंच, कब सड़क…’

कांग्रेस विधायक ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) को सोशल मीडिया (social media) पर लापता बताते हुए साधा निशाना..

ग्वालियरMay 29, 2021 / 03:44 pm

Shailendra Sharma

scindianew_1.png

ग्वालियर. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना (corona) के कारण बिगड़े हालातों को लेकर राजनीति का सिलसिला जारी है। अब ग्वालियर (gwalior) में कोरोना (covid-19) से चरमराईं व्यवस्थाओं को लेकर कांग्रेस विधायक (congress mla) ने बीजेपी नेता व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। विधायक प्रवीण पाठक (mla praveen pathak) ने सोशल मीडिया (social media) पर एक पोस्ट जारी की है जिसमें उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लापता (jyotiraditya scindia missing) बताया है। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने पोस्ट के जरिए सिंधिया पर जमकर तंज भी कसे हैं। उन्होंने लिखा है कि जब शहर में सबकुछ ठीक हो जाएगा इनका कारवां तभी यहां आएगा।

ये भी पढ़ें- वीआईपी इलाके में अस्पताल के ऊपर चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 युवतियां गिरफ्तार

https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw

ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया लापता
दरअसल कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने ट्विटर पर सिंधिया के लापता होने की तस्वीर डालते हुए लिखा है कि मत ढूंढो इन्हें संकट के समय मध्य प्रदेश में, सिंधिया जी अपने निजी कार्यों से हैं विदेश में। अपने शहर में जब सब कुछ सामान्य हो जाएगा, इनका कारवाँ तभी यहाँ आएगा । आप तो बैठिए दुबई,जनता है भरोसे राम के, अभी चुनाव थोड़ी है अभी आम लोग आपके क्या काम के। इतना ही तस्वीर में सिंधिया के लापता होने के साथ ही ये भी लिखा गया है कि महाराज कहां हो आप भारतीय जनता पार्टी सरकार मौत के आंकड़े छुपा रही है। आपके उसूलों पर कब आंच आएगी, आप सड़क पर कब उतरेंगे। इसके साथ ही फिल्मी गाने चिट्ठी न कोई संदेश जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए लिखकर भी सिंधिया पर तंज कसा गया है।

ये भी पढ़ें- दोस्त ने गोली मारकर लिया थप्पड़ का बदला, दो दिन पहले हुआ था रोका

praveen_5932524_835x547-m.jpg

हम भी चार्टर्ड से विदेश भाग सकते थे- कांग्रेस विधायक
ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने ये भी कहा है कि ग्वालियर में व्यवस्थाओं के फेल होने के कारण कई लोगों की मौत हुई है और इन लोगों को सच्ची श्रद्धांजलि तब होती जब लोग शीर्ष पर बैठे नेताओं से इनकी मौत पर सवाल करते। उन्होंने कहा हम लोग भी घरों में बैठ सकते थे। संकट के समय में जब देश की सारी उड़ाने रद्द हैं तो चार्टर्ड से विदेश भाग सकते थे लेकिन हमने ऐसा नहीं किया। बता दें कि ग्वालियर में लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया की उपस्थिति को लेकर जिक्र होते रहे हैं और बीच बीच में ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ से भी गोपनीय तरीके से लोगों की मदद की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं। लेकिन अब सीधे तौर पर कांग्रेस विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लापता होने का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है।

देखें वीडियो- पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथों पकड़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ktl3

Home / Gwalior / ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता ! विधायक ने पूछा- ‘कब आएगी आपके उसूलों पर आंच, कब सड़क…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो