कांग्रेस विधायक बोले सिंधिया वो शख्सियत है जिस दिन चाहेंगे उस दिन पार्टी खड़ी कर सकते हैं

Congress MLA Pohri said : Scindia is a person who can raise a party on the day he wants - शिवपुरी के पोहरी से कांग्रेस विधायक है सुरेश राठखेड़ा

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा सोमवार को अपना ट्वीटर स्टेटस बदल दिया है,और इस बदलाव के साथ ही मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में एक बार फिर कयासबाजी तेज हो गई है। कांग्रेस की ओर से इस पर सफाई दी गई है, तो भाजपा ने नए अध्याय की शुरुआत का दावा किया है। प्रदेश की राजनीति में हुई हलचल का असर शिवपुरी में भी नजर आया। मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा का बयान भी चला, जिसमें उनका कहना है कि यदि सिंधिया कोई नई पार्टी बनाते हैं तो मैं उनके साथ जाऊंगा।

प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बोले सिंधिया पद नहीं जनसेवा के लिए करता हूं काम

यहां बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीटर स्टेटस में बदलाव कर वहां अपने परिचय में 'जनसेवक और क्रिकेट प्रेमी' लिख दिया है। जबकि इससे पहले सिंधिया के प्रोफाइल में 'पूर्व लोकसभा सदस्य गुना (2000-2019), पूर्व मंत्री (उर्जा) स्वतंत्र प्रभार और पूर्व मंत्री वाणिज्य व उद्योग दर्ज था। अचानक इस बदलाव की वजह क्या है, इसे सिंधिया की ओर से साफ नहीं किया गया है। लेकिन इस बदलाव को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

डॉक्टर-प्रशासन विवाद : चिकित्सक बोले-प्रशासन हस्तक्षेप नहीं करे, कमिश्नर ने दिया ऐसा जवाब

Congress  <a href=MLA Pohri said : Scindia is a person who can raise a party" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/11/27/scindia_5426168-m.jpg">

स्टेटस में हुए बदलाव ने दिया नई बहस को जन्म
सिंधिया के ट्वीटर स्टेटस में हुए बदलाव ने मध्यप्रदेश के साथ ही ग्वालियर चंबल की सियासत में भी हलचल पैदा कर दी है। सिंधिया की नाराजगी से हर कोई वाकिफ है। इसी के चलते बीच-बीच में यह खबरें आती रहती हैं कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में हैं। इसी बीच ट्वीटर स्टेटस में हुए बदलाव ने फिर नई बहस को जन्म दे दिया है।

कश्मीर में बर्फबारी का ग्वालियर चंबल में असर, बारिश और ठंड को लेकर मौसम वैज्ञानिक बोले यह बात

Congress MLA Pohri said : Scindia is a person who can raise a party

यह बोले पोहरी विधायक
सोशल मीडिया पर पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा का बयान भी चला, जिसमें उनका कहना है कि यदि सिंधिया कोई नई पार्टी बनाते हैं तो मैं उनके साथ जाऊंगा। जब इस संबंध में राठखेड़ा से पूछा तो उन्होंने कहा कि राजनीति में हमारे लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ही हमारे नेता हैं औ यदि वो कोई नई पार्टी बनाएंगे, तो मैं उनके साथ उसी पार्टी में जाऊंगा। उन्होंने कहा कि महाराज वो शख्सियत है जिस दिन चाहेंगे उस दिन पार्टी खड़ी कर सकते हैं,बोले-वैसे तो वो पार्टी छोड़ेंगे नहीं,यदि छोड़ेंगे तो वो जंहा जाएंगे वहां मैं भी जाऊंगा।

कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, सीएम के एक इशारे पर भाजपा के तीन विधायकों को ज्वाइन करा दूंगा कांग्रेस

सिंधिया के समर्थक है राठखेड़ा
ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र की शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से सुरेश राठखेड़ा कांग्रेस से विधायक है। वह सिंधिया के समर्थक भी है। विधायक सुरेश राठखेड़ा कई बार ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का समर्थन कर चुके हैं। अभी कुछ ही दिन पहले सिंधिया को अपना समर्थन देते हुए विधायक सुरेश राठखेड़ा ने कहा,अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।

प्रदेश अध्यक्ष को लेकर बोले सिंधिया पद नहीं जनसेवा के लिए करता हूं काम

Show More
monu sahu Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned