scriptझोली फैलाकर वोट मांग रहे नेताजी, लोगों से कर रहे खास वादा, Video Viral | Congress MLA Suresh Raje spreading his bag and asking for votes from people, video goes viral | Patrika News
ग्वालियर

झोली फैलाकर वोट मांग रहे नेताजी, लोगों से कर रहे खास वादा, Video Viral

– झोली फैलाकर वोट मांग रहे नेताजी
– कांग्रेस विधायक घर घर पहुंचकर फैला रहे झोली
– बोले- ‘जिस तरह मुझे जिताया, वैसे ही इन्हें जिताओ’
– वायरल हुआ नेताजी का ये अंदाज

ग्वालियरApr 28, 2024 / 02:08 pm

Faiz

congress mla dabra
लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान जन प्रतिनिधियों के अलग-अलग रंग सामने आ रहे हैं। लोगों के बीच पहुंचकर प्रत्याशी लोगों से वोट की मांग कर रहे हैं। इनमें कई प्रत्याशी अपने अपने ढंग और अंदाज में जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। कुछ प्रत्याशियों का अंदाज लोगों को पसंद भी आ रहा है तो कुछ का अंदाज ना भी पसंद। इसी की ताजा बानगी देखने को मिली मध्य प्रदेश की ग्वालियर जिले की लोकसभा सीट पर, जब चुनाव के दौरान कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का अनोखा अंदाज देखने को मिला।
दरअसल, कांग्रेस विधायक अपनी विधानसभा डबरा अंचल के ग्रामीण क्षेत्रों में लोकसभा प्रत्याशी को लेकर जनसंपर्क पर गए थे। यहां कांग्रेस विधायक, लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए अलग ढंग से वोट मांगने नजर आए। यहां कांग्रेस विधायक सुरेश राजे ने झोली फैलाकर लोगों से वोट देने की मांग कर दी। अब उनके इस अंदाज में वोट मांगने का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल होने लगा है।
यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : भोजशाला ASI सर्वे का आखिरी दिन, हाईकोर्ट में कल पेश होगी ये रिपोर्ट! मुस्लिम पक्ष ने जताई आपत्ति

विधायक का ये वीडियो हुआ वायरल

ग्वालियर लोकसभा में भाजपा से भारत सिंह कुशवाह तो कांग्रेस से प्रवीण पाठक की जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। इसी बीच कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के समर्थन में उतरे कांग्रेस विधायक वोटरों से झोली फैलाकर वोट मंगाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। विधायक सुरेश राजे झोली फैलाकर ग्रामीण वोटर्स से कह रहे है कि जिस तरह से आपने मुझे जिताया उसी तरह से प्रवीण पाठक को भी जिताए। झोली फैलाकर आपसे वोट मांगता हूं। आपने मेरी झोली मत के दान से भरी थी एक बार फिर सहयोग करिए। इस दौरान उन्होंने अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी ग्रामीणों से की।
यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर दे दनादन : पत्नी और बेटी ने पति को जमकर पीटा, देखें Video

कांग्रेस के कब्जे वाली विधानसभा है डबरा

बता दें कि डबरा विधानसभा हमेशा कांग्रेस के कब्जे में रही है। यहां से ज्यादातर कांग्रेस प्रत्याशी ने जीत का परिचम फहराया है। सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी भी जब तक कांग्रेस में रही चुनाव जीती और भाजपा में आते ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में डबरा विधानसभा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है। तो वहीं भाजपा इस बार यहां से बढ़त बनाने के पूरे प्रयास में जुटी है।

Home / Gwalior / झोली फैलाकर वोट मांग रहे नेताजी, लोगों से कर रहे खास वादा, Video Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो