scriptदेवर ने लूटी भाभी की आबरू, पति बोलो- वो घर चलाता है इतना तो सहना पडे़गा | Dever raped Bhabhi Husband said his money runs expenses of house | Patrika News
ग्वालियर

देवर ने लूटी भाभी की आबरू, पति बोलो- वो घर चलाता है इतना तो सहना पडे़गा

गर्भवती भाभी के साथ देवर ने किया रेप…परिवारवालों ने भी नहीं दिया महिला का साथ…दर्ज कराई शिकायत..

ग्वालियरApr 08, 2022 / 09:00 pm

Shailendra Sharma

gwalior_rape_case.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक युवक ने अपनी ही गर्भवती भाभी के साथ रेप किया और जब महिला ने देवर की करतूत के बारे में पति व ससुरालवालों को बताया तो पति ने ये कहकर उसे चुप रहने के लिए कह दिया कि देवर पूरे घर का खर्च उठाता है उसी की कमाई से घर चलता है इसलिए इतना तो सहना पड़ेगा। पीड़िता का आरोप है कि इस घटना के बाद जब उसने विरोध किया तो दहेज के लिए भी उसे प्रताड़ित किया जाने लगा।

 

नशीला जूस पिलाकर किया रेप
दतिया इंदरगढ़ के एक गांव की रहने वाली 24 वर्षीय शिल्पा (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसकी शादी साल 2018 को भितरवार के पिचौरा गांव के रहने वाले अनिकेत (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद वो गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर परिवार के सभी सदस्य उसका ख्याल रखने लगे इसी दौरान एक दिन देवर अभय (बदला हुआ नाम) उसके पास आया और बोला कि भाभी मैं आपके लिए जूस लाया हूं। शिल्पा ने जैसे ही जूस पीया वो बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो इस बात का एहसास हुआ कि उसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद वो दूसरे ही दिन जब डॉक्टर को दिखाने गई तो डॉक्टर ने भी उसे बताया कि उसके साथ रेप हुआ है।

 

यह भी पढ़ें

टीवी एक्टर ने इंजीनियर युवती को प्यार के जाल में फंसाया, मुंबई बुलाकर कई बार किया रेप




पति बोला- ‘वो घर चलाता है इतना तो सहना पड़ेगा’
शिल्पा (बदला हुआ नाम) ने पति और सास ससुर सभी को देवर अभय की गंदी हरकत के बारे में बताया लेकिन इसके बाद जो जवाब मिला वो सुनकर शिल्पा के होश उड़ गए। पति ने शिल्पा से कहा कि देवर अभय पूरे घर का खर्च चलाता है उसी के पैसों से पूरा घर चलता है इसलिए इतना तो सहना पड़ेगा। शिल्पा के मुताबिक इसके बाद देवर की हिम्मत बढ़ गई वहीं विरोध करने पर पति और ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। आए दिन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा जिससे तंग आकर अब उसने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है वहीं पति व सास-ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है।

Home / Gwalior / देवर ने लूटी भाभी की आबरू, पति बोलो- वो घर चलाता है इतना तो सहना पडे़गा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो