script‘गर्लफ्रेंड’ से परेशान शादीशुदा महिला पहुंची थाने, जानिए पूरा मामला | Facebook Girlfriend Disturbing Married Woman life files complaint | Patrika News

‘गर्लफ्रेंड’ से परेशान शादीशुदा महिला पहुंची थाने, जानिए पूरा मामला

locationग्वालियरPublished: Mar 26, 2022 04:45:23 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

नंबर ब्लॉक किया तो गर्लफ्रेंड महिला को देने लगी पति और बेटी को जान से मरवाने की धमकी…

gwalior.jpg

ग्वालियर. सोशल साइट फेसबुक के जरिए एक महिला से हुई दोस्ती ग्वालियर की रहने वाली शादीशुदा महिला के लिए सिरदर्द बन गई। फेसबुक फ्रेंड की हरकतों से परेशान शादीशुदा महिला को अब पुलिस की मदद लेनी पड़ी है। पीड़िता का कहना है कि पहले तो फेसबुक की महिला फ्रेंड अश्लील मैसेज भेजती थी और जब उसे ब्लॉक कर दिया तो वो वाट्सएप नंबर पर कॉल कर परेशान करने लगी। वहां पर भी ब्लॉक किया तो अब दूसरे नंबरों से फोन कर पति और बेटी को जान से मारने की धमकी देकर गंदी बातें करने को मजबूर करती है।

 

‘गर्लफ्रेंड’ से परेशान हुई शादीशुदा महिला
ग्वालियर शहर के हजीरा कांच इलाके की रहने वाली 40 वर्षीय शादीशुदा महिला भावना (बदला हुआ नाम) गृहणी हैं। भावना के पति सरकारी कर्मचारी हैं। भावना की बीते साल फेसबुक पर एक अनसुइया नाम की लड़की से दोस्ती हुई थी। भावना ने बताया कि फेसबुक पर एक दो बार बातचीत होने के बाद दोनों के बीच नंबर एक्सचेंज हो गए और फोन पर बात होने लगी। बातचीत करते करते अनुसुइया भावना की दीवानी हो गई और उसके फेसबुक अश्लील मैसेज व कमेंट्स करने लगी।जिससे परेशान होकर उसने अनुसुइया को ब्लॉक कर दिया। फेसबुक पर ब्लॉक करने के बाद अनुसुइया भावना को वॉट्सएप पर कॉल कर अश्लील बातें करने लगी।

 

यह भी पढ़ें

गांव में लगा रखी थी नकली नोटों की असली फैक्ट्री, चमक देखकर पहचानना मुश्किल




नंबर ब्लॉक किया तो दूसरे नंबरों से करने लगी फोन
भावना (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसने अनुसुइया का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया तो अनुसुइया अलग अलग नंबरों से उसे फोन करने लगी। इस तरह से उसने अनुसुइया के 10 नंबर ब्लॉक किए लेकिन हर बार वो नंबर बदलकर अश्लील बातें करने के लिए दबाव बनाने लगी। बीते दिनों उसने धमकी दी कि अगर उससे बात नहीं की तो वो उसके पति व बेटी को जान से मरवा देगी। अनुसुइया की इन हरकतों से परेशान भावना मानसिक रुप से तनाव में आ गई और एक दिन हिम्मत जुटाकर पति को पूरी बात बताई। जिसके बाद पति उसे लेकर थाने पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो