scriptपहले गर्लफ्रेंड के मंगेतर को फोन कर सुनाई ‘लव स्टोरी’, अब कर रहा छेड़छाड़ | Girlfriend lodged FIR against boyfriend | Patrika News

पहले गर्लफ्रेंड के मंगेतर को फोन कर सुनाई ‘लव स्टोरी’, अब कर रहा छेड़छाड़

locationग्वालियरPublished: Apr 02, 2022 06:59:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बॉयफ्रेंड की हरकत से टूटने की कगार पर पहुंचा युवती का रिश्ता…रोजाना कर रहा परेशान…

gwalior_fir.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक 19 साल की लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवती की शादी बीते दिनों घर वालों ने कहीं और तय कर दी थी जब इस बात का पता बॉयफ्रेंड को चला तो उसने उसकी होने वाली ससुराल में जाकर हंगामा मचा दिया। जिससे उसका रिश्ता टूटने की कगार पर है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी बॉयफ्रेंड अब लड़की को भी तरह-तरह से परेशान कर रहा है।

 

मंगेतर को सुनाई ‘लव स्टोरी’
ग्वालियर के उपनगर मुरार में रहने वाली 19 वर्षीय संचिता (बदला हुआ नाम) बीए की छात्रा है। संचिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके कुछ समय पहले उसकी साथ में कोचिंग पढ़ने वाले जालौन यूपी के रहने वाले सुर्यांश सोनी से अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत भी होती थी। बीते दिनों संचिता की शादी परिवारवालों ने कहीं और तय कर दी। इस बात का पता जब सूर्यांश को लगा तो वो काफी गुस्सा हुआ। उसने संचिता के साथ बदसलूकी की जिसके कारण संचिता ने उससे बात करना बंद कर दी। जिससे गुस्साए सूर्यांश ने उसके होने वाले मंगेतर को फोन कर उनकी दोस्ती की पूरी कहानी को लव स्टोरी के तौर पर बता दिया जिससे उसका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया।

 

यह भी पढ़ें

‘ठरकी ससुर बाहों में भरता, सीने पर हाथ मारता, पति बोला- उसी के साथ ही सुलाऊंगा’




पीछा कर करता है परेशान- पीड़िता
संचिता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया है कि जब से उसकी शादी तय हुई है सूर्यांश उसका पीछा करता है। सड़क पर उससे छेड़छाड़ करता है। जब उसने उसका VIDEO बनाना चाहा तो आरोपी ने उसका मोबाइल सड़क पर ही छीन लिया और फेंककर तोड़ दिया। इतना ही नहीं सबके सामने अश्लील गालियां देते हुए बदनाम करने की धमकी दी। जिसके बाद छात्रा ने घर पहुंचकर परिजन को सारी बात बताई और परिजन के साथ मुरार थाना पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है फिलहाल आरोपी फरार है ।

ट्रेंडिंग वीडियो