script‘ठरकी ससुर बाहों में भरता, सीने पर हाथ मारता, पति बोला- उसी के साथ ही सुलाऊंगा’ | Sasur raped Bahu for two years, husband said you deserve this | Patrika News

‘ठरकी ससुर बाहों में भरता, सीने पर हाथ मारता, पति बोला- उसी के साथ ही सुलाऊंगा’

locationदमोहPublished: Apr 02, 2022 04:09:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रेप पीड़िता ने बताई दर्दभरी दास्तां….दो साल से ससुर बना रहा हवस का शिकार..पति-सास की भी सहमति…

damoh.jpg

दमोह. दमोह में एक महिला के साथ हैवानियत की ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक महिला ने जब अपने ससुर की करतूतों का राज खोला तो हर कोई दंग रह गया। पीड़िता का आरोप है कि ठरकी ससुर उसके साथ लगातार दो साल से रेप कर रहा है। जब उसने ससुर की हरकतों के बारे में पति को बताया तो उसने उल्टा उसके ही चरित्र पर सवाल उठा दिए और ये भी कहा कि पापा (ससुर) के साथ ही सुलाएगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पति अभी फरार है।

 

पकड़कर सीने पर हाथ मारते, दो साल तक किया रेप
23 साल की रुबीना (बदला हुआ नाम) ने हैवानियत की दर्दभरी दास्तां पुलिस को बताते हुए कहा कि उसका निकाह 11 जनवरी 2020 को दमोह में रहने वाले परवेज (बदला हुआ नाम) के साथ हुआ था। शादी के बाद दो महीने तक सब ठीक रहा लेकिन इसके बाद ससुर की नीयत बिगड़ गई। ठरकी ससुर का असली चेहरा उस वक्त सामने आया जब रुबीना को एक फोड़ा हो गया उसने सास से दवा लगाने के लिए कहा तो सास ने दवा नहीं लगाई। तभी ससुर ने दवाई लगाने की बात कही। रुबीना ने बताया कि दवा लगाने के बहाने ससुर गंदी हरकत करने लगे और उसके सीने पर हाथ फेरते रहे। इसके बाद ससुर की हरकतें बढ़ गईं वो कभी किचिन में आकर मुझे बाहों में भरते तो कभी सीने पर हाथ मारते, कई बार ससुर ने उसके साथ रेप किया।

 

यह भी पढ़ें

डर ऐसा कि एक साल तक 10 साल की बच्ची सहती रही हैवान पिता की ज्यादती



पति बोला- पापा के साथ ही सुलाऊंगा
रुबीना (बदला हुआ नाम) का आरोप है कि जब उसने हिम्मत जुटाकर ससुर की हरकतों के बारे में पति को बताया तो पति ने उल्टा उसके ही चरित्र पर उंगली उठा दी और ये भी कहा कि तुम इसी लायक हो तुम्हें पापा के पास ही सुलाऊंगा। पति का साथ न मिलने पर ससुर की हिम्मत और बढ़ गई और वो लगातार उसकी आबरू तार-तार करता रहा। जब सहन नहीं हुआ तो सास से भी बात की लेकिन उसने भी पति का ही साथ देते हुए कहा कि तुम झूठ बोल रही हो मेरे पति ऐसा नहीं कर सकते। परिवार के किसी भी सदस्य का साथ न मिलने के बाद रुबीना ने हिम्मत जुटाई और पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पति अभी फरार है। बताया जा रहा है कि आरोपी ससुर मैकेनिक है। जबकि पति मस्जिद के लिए चंदा उगाहने का काम करता है। महिला की 11 माह की एक बेटी भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो