scriptडर ऐसा कि एक साल तक 10 साल की बच्ची सहती रही हैवान पिता की ज्यादती | father raped his 10 year old daughter from one year | Patrika News

डर ऐसा कि एक साल तक 10 साल की बच्ची सहती रही हैवान पिता की ज्यादती

locationग्वालियरPublished: Apr 01, 2022 07:27:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पिता के डर से मां को भी नहीं बताई ज्यादती की बात…ननिहाल गई तो मौसी के बेटे को बताई हकीकत

rape_3.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की बच्ची की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके पिता के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। हैवान पिता करीब एक साल से बच्ची को डरा धमकाकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पिता के खौफ से बच्ची इस कदर डरी हुई थी कि वो एक साल तक सबकुछ चुपचाप सहती रही और मां को तक पिता की करतूत के बारे में नहीं बताया। पीड़ित बच्ची 5वीं कक्षा में पढ़ती है जिसकी फिलहाल काउंसलिंग की जा रही है।

 

मौसी के बेटे को बताई पिता की गंदी हरकत
हैवान पिता की करतूत का पता उस वक्त चला जब बीते दिनों बच्ची जौरा से अपनी नानी के घर ग्वालियर आई। यहां बच्ची ने अपनी मौसी के बेटे को पिता की हैवानियत के बारे में बताया। बच्ची ने बताया कि जब भी मां काम करने या फिर नहाने जाती है तो पापा उसके साथ गंदा काम करते हैं। मौसेरे भाई ने अपनी मां को ये पूरी बात बताई जिसके बाद बच्ची की मौसी ने उसकी मां से बात की और फिर चाइल्ड लाइन हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई।

 

यह भी पढ़ें

5 साल की उम्र में हुई थी सगाई, लड़की बोली- लड़का शराबी, शक्ल गंदी, शादी कैंसिल




काउंसलिंग में बोली पापा बहुत गंदे हैं
चाइल्ड हेल्पलाइन पर शिकायत होते ही तुरंत टीम बच्ची के पास पहुंची परिजन के साथ काउंसलिंग के लिए वन स्टॉप सेंटर लाया गया। काउंसलिंग के दौरान जब बच्ची से काउंसलर ने पिता के बारे में पूछा तो बच्ची ने कहा कि पापा गंदे हैं बहुत गंदे हैं उन्हें जेल भेज दो। इसके बाद बच्ची ने रोते हुए अपनी दर्दभरी दास्तां बताई। पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर जौरा थाने भेजने की बात कही है और आगे की पड़ताल जौरा पुलिस करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो