scriptयहां सुरक्षित नहीं बेटियां, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल, आप भी रहें सतर्क | Girls are not safe in mp, shocking video viral, Be Alert | Patrika News
ग्वालियर

यहां सुरक्षित नहीं बेटियां, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल, आप भी रहें सतर्क

मध्यप्रदेश में बेटियां बाहर क्या अब घर के अंदर भी सुरक्षित नहीं हैं। दरिंदे इतने बेखौफ हो चले हैं कि घर में घुस कर अश्लील हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में ग्वालियर में छेड़छाड़ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे।

ग्वालियरDec 05, 2022 / 02:59 pm

Sanjana Kumar

Crime News

Crime News

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में बेटियां बाहर क्या अब घर के अंदर भी सुरक्षित नहीं हैं। दरिंदे इतने बेखौफ हो चले हैं कि घर में घुस कर अश्लील हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में ग्वालियर में छेड़छाड़ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर किसी का दिल दहल जाएगा।

 

बच्ची से छेड़छाड़ का यह वीडियो देखकर आप भी डर जाएंगे। इस वीडियो में बच्ची घर के सामने सड़क पर अपनी सहेली के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही है। इसी दौरान एक स्कूटी सवार युवक वहां पहुंचता है। युवक के चेहरे पर रुमाल बंधा है जिसके, चलते उसका चेहरा नहीं दिख रहा है। स्कूटी सवार बीच सड़क पर घर के बाहर गाड़ी खड़ी करता है, फिर कुछ समय बाद गाड़ी से उतरकर गेट से अंदर जाकर घर में झांकता है। उसके पीछे-पीछे सड़क से बच्ची घर में दाखिल होती है। इसी दौरान वह दरिंदा बच्ची को गलत इरादे से बुरी तरह से पकड़ता है। जैसे ही बच्ची चीखती है वह वहां से भाग जाता है। दरिंदे की पूरी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: एक किस्सा : जब राष्ट्रपति फूट-फूट कर रो रहे थे, तब देश के प्रधानमंत्री सो रहे थे

या फिर अपहरण की फिराक में था?
जानकारी के मुताबिक शहर के थाना गोला का मंदिर पर स्थित महावीर कॉलोनी में राह चलते एक शख्स ने अपने वहशीपन का ऐसा रूप दिखाया। यहां बनी टी एंड डी रेजिडेंस में दो नाबालिक बच्चियां शाम के वक्त बैडमिंटन खेल रही थीं और सभी घरवाले मकान के अंदर थे। उसी दौरान एक सिरफिरा बदमाश एक्टिवा से अपने मुंह को ढंककर उनके पास आया और एक्टिवा को साइड में खड़ी कर बच्चियों से पता पूछने लगा और उसके बाद वह सीधे घर के अंदर आया। जब उसने देखा कि वहां पर कोई नहीं है, तो उस सिरफिरे ने बच्ची को पकड़ लिया। जब इस युवक ने एक बच्ची को पकड़ा तो दोनों बच्चियां चिल्लाने लगीं और उसके बाद यह युवक अपनी एक्टिवा लेकर मौके से फरार हो गया। इस युवक की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। इस मामले में परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। हालांकि अब तक यह पता नहीं चल सका है कि आखिर यह शख्स चलती गाड़ी यहां रोक कर घर के अंदर क्यों घुसा था? सवाल यह भी है कि क्या वह यहां केवल गंदी हरकत करने की मनशा से ही आया था या फिर अपहरण की फिराक में था?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो