scriptजंगल में चल रहा था फूफा का जुआ, राइडर 500 में अड्डे पर लाते थे जुआरी, अचानक पहुंच गई पुलिस…. | Gwalior News: A gambling den has been found operating in the forest again. | Patrika News
ग्वालियर

जंगल में चल रहा था फूफा का जुआ, राइडर 500 में अड्डे पर लाते थे जुआरी, अचानक पहुंच गई पुलिस….

Gwalior News: जुआरियों ने बताया अक्सर जुआ खेलते वक्त पुलिस आती है तो गाडिय़ां छोडक़र भागना पड़ता है। पुलिस गाडिय़ां उठा ले जाती है।

ग्वालियरJun 25, 2024 / 08:39 am

Ashtha Awasthi

gambling

gambling

Gwalior News: जुआरियों के पंसदीदा कालीदेह (हस्तिनापुर ) के जंगल में फिर जुए का अड्डा चलता मिला है। यहां भिंड से जुआ खेलने आए छह जुआरी पकड़े गए हैं। उनसे 54 हजार 700 रुपया मिला है। जुआ खिलाने वाले मास्टरमाइंड फूफा को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। उधर जुआरियों ने खुलासा किया जंगल में जुए के ठिकाने तक पहुंचाने के लिए बाइक राइडर थे। यह अड्डे तक जुआरियों को लाने और ले जाने के एवज में 500 रुपया किराया वसूलते थे।
कालीदेह के जंगल में सोमवार शाम को जुआ खेलते छह लोग पकड़े गए हैं। सभी भिंड के रहने वाले हैं। इन लोगों ने पुलिस को बताया जंगल में जुए की फड़ फूफा चला रहा था। फूफा कौन है, कहां रहता है उसका पूरा नाम जुआ खेलने आने वालों को नहीं पता। मास्टरमाइंड फूफा जुआरियों से नाल (कमीशन) वसूलता था। उसके बदले जंगल में अड्डे पर खाने पीने का सामान और पुलिस से सुरक्षा का भरोसा दिलाता था।
ये भी पढ़ें: IPS Manoj Sharma: मुंबई से मैच देखने पहुंचे ’12वीं फेल’ IPS मनोज शर्मा, जमकर की चंबल की तारीफ….

500 रुपया लेते राइडर

जुआरियों ने बताया अक्सर जुआ खेलते वक्त पुलिस आती है तो गाडिय़ां छोडक़र भागना पड़ता है। पुलिस गाडिय़ां उठा ले जाती है। जुआ खेलने वालों को गाडिय़ों की चिंता नहीं रहे इसलिए सरगना ने राइडर की टीम बना रखी थी। जुआरियों को जंगल के अंदर अड्डे तक लाने के लिए तीन बाइक चालक रखे थे। यह लोग जुआरियों को जंगल में जुए की फड़ तक लाने और वापस ले जाने का 500 रुपया किराया वसूलते हैं।

यह जुआरी पकड़े

-ऋतिक 19 पुत्र बालकराम शाक्य निवासी 17 बटालियन के पास भिंड
-शैलेन्द 25 पुत्र बहादुर सिंह यादव लोहारपुरा मौ, भिंड
-पप्पू उर्फ वीर बहादुर 52 पुत्र पानसिंह चौहान बड़ी पट्टी अमायन भिंड
-सुरेश 35 पुत्र डरु बघेल अमायन भिंड
-विक्रम 37 पुत्र उमेश सिंह चौहान अमायन भिंड
-राहुल यादव 29 पुत्र बहादुरसिंह लोहारपुर भिंड

यह सामान मिला

जुए के अड्डे पर 54 हजार 700 रुपए, दो जीप, एक कार समेत तीन बाइक मिलीं।

Hindi News/ Gwalior / जंगल में चल रहा था फूफा का जुआ, राइडर 500 में अड्डे पर लाते थे जुआरी, अचानक पहुंच गई पुलिस….

ट्रेंडिंग वीडियो