script छात्रा से हैवानियत के मामले में आया नया मोड़, जानें आरोपी के पिता ने क्यों की निष्पक्ष जांच की मांग | minor student gang raped thrown from height case in gwalior mp police investigated 1 arrested new turn | Patrika News

छात्रा से हैवानियत के मामले में आया नया मोड़, जानें आरोपी के पिता ने क्यों की निष्पक्ष जांच की मांग

locationग्वालियरPublished: Feb 03, 2024 10:14:32 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण कर उसके प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाने के बाद सहराई पुल से फेंकने के मामले में पुलिस ने बॉबी रावत को हिरासत में लिया है। मामले की जांच के लिए शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात निरंजन शर्मा व महिला आइपीएस अधिकारी अनु बेनीवाल पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल सहराई पुल का भी निरीक्षण किया...मामले में अब नया मोड़ आया है...

student_gang_rape_case_gwalior_mp_crime_news.jpg

हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण कर उसके प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाने के बाद सहराई पुल से फेंकने के मामले में पुलिस ने बॉबी रावत को हिरासत में लिया है। मामले की जांच के लिए शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात निरंजन शर्मा व महिला आइपीएस अधिकारी अनु बेनीवाल पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल सहराई पुल का भी निरीक्षण किया। इधर, हिरासत में लिए छात्र से पूछताछ की जा रही है, वहीं उसका साथी अभी फरार है। पीडि़त छात्रा ग्वालियर में निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही है। शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिन भर इस मामले की जांच में जुटे रहे। इस प्रकरण की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम ने पड़ताल शुरू कर दी है। छात्रा के घर से कोचिंग के लिए निकलने और वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और फुटेज निकलवाए हैं।

मामले में आया नया मोड़

घटना के वक्त कोचिंग में बॉबी रावत के परिजन ने ग्वालियर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उसे बेगुनाह बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच के लिए आवेदन दिया। इसमें बताया कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है, क्योंकि घटना के वक्त वह कोचिंग में था। इधर, पुलिस की जांच में छात्रा अपने घर से सुबह 8.15 बजे निकलती दिख रही है, जबकि एफआईआर में सुबह 7.30 बजे का समय बताया गया है। पुलिस पूछताछ में बॉबी ने अन्य आरोपी सत्येंद्र से पहचान होने से इनकार किया है।

यह है मामला

छात्रा 29 जनवरी को सुबह 7.30 बजे गणित की कोचिंग के लिए निकली थी। बिहारी गार्डन के समीप बॉबी रावत व सत्येन्द्र दोनों उसे गाड़ी में बैठाकर सहराई पुल ले गए। जहां पर दोनों युवकों ने उसके प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाई और उसे पुल के ऊपर से फेंक दिया। इसमें छात्रा की रीढ़ की और दोनों पैरों की हड्डी टूट गई।

इनका कहना है

घटना स्थल का निरीक्षण किया गया, एक आरोपी को पकड़ा गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। पकड़े गए छात्र के परिजन ने एसपी को आवेदन दिया है जिसमें छात्र को फंसाने की बात की है। पूरे मामले निष्पक्ष जांच की जा रही है। एसआइटी टीम गठित की गई है जो कि पूरे मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो