scriptसनसनीखेज : 22 घंटे बाद मिली लापता बच्चे की लाश, पत्थर से सिर कुचलकर गड्ढे में दफन कर दी थी लाश | Missing 11 year old boy head crushed body found after 22 hours | Patrika News
ग्वालियर

सनसनीखेज : 22 घंटे बाद मिली लापता बच्चे की लाश, पत्थर से सिर कुचलकर गड्ढे में दफन कर दी थी लाश

बुधवार को लापता हुए 11 साल के बच्चे की लाश कब्रिस्तान में पहाड़ी के पास पत्थरों के नीचे दबी हुई मिली…पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी

ग्वालियरJun 10, 2021 / 07:23 pm

Shailendra Sharma

gwalior_murder_2.jpg

,,

ग्वालियर. ग्वालियर में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। शहर के वीरबांध इलाके से बुधवार की दोपहर लापता हुए 11 साल के बच्चे की लाश पुलिस को अजयपुर पहाड़ी पर खून से लथपथ हालत में मिली है। लाश की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को बुरी तरह से पत्थर से कुचल दिया गया है और शव को गड्ढे में दफन कर ऊपर पत्थर रख दिए गए थे। स्थानीय लोगों ने बच्चे की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद बच्चे की शिनाख्त परिजन से कराई गई।

ये भी पढ़ें- 12वीं पास युवक चला रहा था नकली नोटों का कारखाना, नोटों की चमक देखकर खा जाएंगे धोखा

gwalior_murder_1.jpg

कुरकुरे लेने घर से निकला था अमित
वीरपुर बांध इलाके में रहने वाले राजेन्द्र का 11 साल का बेटा अमित बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे घर से कुरकुरे लेने के लिए निकला था। काफी देर तक जब अमित घर वापस नहीं लौटा तो परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले। लेकिन कहीं पर भी अमित का पता नहीं चला जिसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और लापता बच्चे की तलाश में जुट गई। पुलिस बच्चे को खोज ही रही थी कि इसी बीच अजयपुर पहाड़ी पर लाश मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश की तो शव लापता अमित का ही था।

ये भी पढ़ें- परिवार की खुशियों पर भारी पड़ी बेटी की जिद, मातम में बदल गईं खुशियां

gwalior_murder_3.jpg

आखिर कौन था वो बाइक वाला ?
लापता बच्चे की लाश मिलने की खबर लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली गई। बताया जा रहा है कि पहले बच्चे के सिर पर पत्थर से वार किया गया है और फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह से पत्थर से कुचला गया है। हत्या करने के बाद शव को गड्ढे में डालकर उसके ऊपर पत्थर रख दिए गए थे। शुरुआती तफ्तीश में ये भी जानकारी लगी है कि आखिरी बार अमित को एक बाइक वाले के पास खड़ा देखा गया था। ऐसे में पुलिस उस बाइक वाले की तलाश में जुट गई है। मृतक के कपड़ों को देखकर ये भी आशंका जताई जा रही है कि शायद बच्चे के साथ दुष्कृत्य किया गया हो। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी की तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- सरकारी अस्पताल के बाहर से बाइक चोरी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81v96y

Home / Gwalior / सनसनीखेज : 22 घंटे बाद मिली लापता बच्चे की लाश, पत्थर से सिर कुचलकर गड्ढे में दफन कर दी थी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो