परिवार की खुशियों पर भारी पड़ी बेटी की जिद, मातम में बदल गईं खुशियां

भाई को देखने आ रहे थे लड़की वाले...छोटी बहन ने जिद की पहनूंगी तो सिर्फ नीले रंग के कपड़े..मामूली सी बात पर उठा लिया आत्मघाती कदम...

By: Shailendra Sharma

Published: 09 Jun 2021, 05:46 PM IST

खरगोन. कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक मामला खरगोन जिले के बलवाड़ा थाना इलाके की मोरीपुरा बस्ती में सामने आई है। जहां एक परिवार की खुशियां घर में हुई एक घटना के बाद मातम में तब्दील हो गईं। घटना की वजह एक नीले कलर की ड्रेस थी जिसे लेने की जिद 13 साल की बेटी किए हुए थी। ऐसा नहीं है कि पिता ने उसे ड्रेस दिलाने से इंकार किया था लेकिन दूसरे दिन जब तक पिता उसे ड्रेस दिलाने बाजार ले जाता तब तक वो दुनिया छोड़ चुकी थी।

 

ये भी पढ़ें- वैक्सीन का टोकन दिला रहे पत्थर, आखिर किसने बनाया सिस्टम ?

 

जिद ने ले ली जान, मातम में बदलीं खुशियां
हैरान कर दने वाली ये घटना मोरीपुरा इलाके की है जहां रहने वाले कन्हैया लाल के बेटे को देखने के लिए लड़की वाले आने वाले थे। पूरा परिवार इस बात को लेकर खुश था और सभी के लिए नए कपड़े खरीदे गए थे। कन्हैया की 13 साल की बेटी नंदिनी अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी और वो नीले रंग की ड्रेस दिलाने की जिद कर रही थी। पिता ने उसे समझाया और वादा किया कि कल सुबह ड्रेस लेकर दे देंगे। लेकिन नंदिनी को न जाने क्या लगा उसने रात को ही कमरे में खुद को बंद कर केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है और हर कोई नंदिनी के इस कदम से हैरान है।

 

ये भी पढ़ें- मंगेतर को बताई आपबीती तो सामने आई 'हैवान' भाई की हकीकत, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 

100 फीसदी जल चुकी थी नंदिनी
बताया जा रहा है कि पिता के वादा करने के बाद भी नंदिनी खुश नहीं थी। वो रात को कमरे में गई और दरवाजे बंद कर खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर जब तक घर का दरवाजा तोड़कर परिवार के सदस्य अंदर पहुंचे तब तक नंदिनी पूरी तरह से जल चुकी थी। घरवाले उसे तुरंत उठाकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की।

देखें वीडियो- सिस्टम पर भारी पत्थर ! आखिर किसने बनाया ये सिस्टम ?

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned