script कोचिंग सेंटर के बाहर आपस में भिड़ गए पैरेंट्स, मारपीट का वीडियो जमकर वायरल | Parents clashed with each other outside coaching centre fighting video viral | Patrika News

कोचिंग सेंटर के बाहर आपस में भिड़ गए पैरेंट्स, मारपीट का वीडियो जमकर वायरल

locationग्वालियरPublished: Nov 25, 2023 04:37:23 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

कोचिंग सेंटर के बाहर अभिभावकों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

news
कोचिंग सेंटर के बाहर आपस में भिड़ गए पैरेंट्स, मारपीट का वीडियो जमकर वायरल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक कोचिंग सेंटर के बाहर बच्चों के माता पिता खुद बच्चों की तरह उनके पैरेंट्स आपस में भिड़ गए। पैरेंट्स के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई है। घटना के दौरान मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ इक्ट्ठी हो गई। उनमें से कई लोग अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो भी रिकॉर्ड करने लगे। अब मारपीट का यही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि घटना इंदरगंज थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले आलिजा बाग कॉलोनी शिंदे की छावनी की है। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दर्जनभर लोग आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इंदरगंज थाना पुलिस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें- डेंगू का कहर : 1100 संक्रमित आए सामने, ये लक्षण दिखें तो तुरंत डॉक्टर को दिखाएं


सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल

बताया जाता है कि छात्रों में हुए झगड़े के बाद कोचिंग सेंटर पर पहुंचे पैरेंट्स (अभिभावक) आपस में झगड़ते नजर आए। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। हालांकि, स्थानीय सूत्रों का कहना है कि कोचिंग सेंटर की एक छात्रा से कमेंट्स और छेड़छाड़ को लेकर पैरेंट्स के बीच विवाद हुआ था जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो