scriptकोचिंग सेंटर के बाहर आपस में भिड़ गए पैरेंट्स, मारपीट का वीडियो जमकर वायरल | Parents clashed with each other outside coaching centre fighting video viral | Patrika News
ग्वालियर

कोचिंग सेंटर के बाहर आपस में भिड़ गए पैरेंट्स, मारपीट का वीडियो जमकर वायरल

कोचिंग सेंटर के बाहर अभिभावकों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ग्वालियरNov 25, 2023 / 04:37 pm

Faiz

news

कोचिंग सेंटर के बाहर आपस में भिड़ गए पैरेंट्स, मारपीट का वीडियो जमकर वायरल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक कोचिंग सेंटर के बाहर बच्चों के माता पिता खुद बच्चों की तरह उनके पैरेंट्स आपस में भिड़ गए। पैरेंट्स के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हुई है। घटना के दौरान मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ इक्ट्ठी हो गई। उनमें से कई लोग अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो भी रिकॉर्ड करने लगे। अब मारपीट का यही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि घटना इंदरगंज थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले आलिजा बाग कॉलोनी शिंदे की छावनी की है। मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दर्जनभर लोग आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इंदरगंज थाना पुलिस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- डेंगू का कहर : 1100 संक्रमित आए सामने, ये लक्षण दिखें तो तुरंत डॉक्टर को दिखाएं


सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8py14q

बताया जाता है कि छात्रों में हुए झगड़े के बाद कोचिंग सेंटर पर पहुंचे पैरेंट्स (अभिभावक) आपस में झगड़ते नजर आए। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। हालांकि, स्थानीय सूत्रों का कहना है कि कोचिंग सेंटर की एक छात्रा से कमेंट्स और छेड़छाड़ को लेकर पैरेंट्स के बीच विवाद हुआ था जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया।

//?feature=oembed

Hindi News/ Gwalior / कोचिंग सेंटर के बाहर आपस में भिड़ गए पैरेंट्स, मारपीट का वीडियो जमकर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो