scriptथाने में ‘दादागिरी’ : पीड़िता बोली- जबरदस्ती OTP लेकर बंद की CM हेल्पलाइन की शिकायत, दुर्व्यवहार के भी आरोप | victim said TI forcely closed CM helpline complaint by taking OTP | Patrika News

थाने में ‘दादागिरी’ : पीड़िता बोली- जबरदस्ती OTP लेकर बंद की CM हेल्पलाइन की शिकायत, दुर्व्यवहार के भी आरोप

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2023 06:31:47 pm

Submitted by:

Faiz

– थाने में TI की ‘दादागिरी’- OTP लेकर बंद कराई CM हेल्पलाइन शिकायत- पीड़िता ने दुर्व्यवहार करने के भी लगाया आरोप- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

News

थाने में ‘दादागिरी’ : पीड़िता बोली- जबरदस्ती OTP लेकर बंद की CM हेल्पलाइन की शिकायत, दुर्व्यवहार के भी आरोप

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस की दादागिरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, युवती के पिता के खाते से रकम निकलने के मामले में पुलिस द्वारा जब कोई कार्रवाई नहीं की गई तो परेशान बेटी और उसके पति ने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर कर दी। हालांकि, अब युवती का आरोप है कि, अब संबंधित समस्या का निराकरण किये बिना ही थाना प्रभारी ने ओटीपी लेकर जबरदस्ती सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायत को क्लोज करा दिया। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि, थाना प्रभारी से जब बिना समस्या का निराकरण किये शिकायत बंद करने का कारण पूछा तो उन्होंने पीड़िता के साथ दुव्यव्हार भी किया। अब इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।


सामने आए वीडियो में पीड़िता और उसका पति, थाना प्रभारी पर ओटीपी लेकर सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायत जबरन बंद कराने का आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं वीडियो के आखिरी में टीआई का पारा आसमान चढ़ता है और वह पीड़िता और उसके पति को थाने से बाहर निकालने की बात अपने अधीनस्थ कर्मियों से कहते हुए नजर आ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- 2 युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट, 4 बदमाशों डंडे और रॉड से पीटा, FIR दर्ज


सोशल मीडिया पर वाडियो वायरल

https://youtu.be/9ECsgECI5DE

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के इंदरगंज थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली शिंदे की छावनी में रहने वाली मनी सोनी के पिता उत्तमचंद सोनी का बीते 4 अक्टूबर 2022 को निधन हो गया था, जिसके बाद उनके खाते से बिना जानकारी के 5 ट्रांजेक्शन के जरिए 8 लाख रुपए निकाल लिए गए। पीड़िता मनी सोनी के अनुसार, ये रकम उनकी छोटी बहन ने पिता के खाते से निकाली है और जब इसकी शिकायत पुलिस से की गई तो इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। ऐसे में मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर भी की गई। लेकिन कोतवाली थाना प्रभारी ने समस्या का हल किये बिना ही पीड़िता से ओटीपी लेकर सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज शिकायत क्लोज कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो