script

अस्पताल की पार्किंग में दर्द से तड़पता रहा बुजुर्ग, नहीं ली सुध

locationग्वालियरPublished: Jul 08, 2021 03:20:32 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अस्पताल की पार्किंग में दर्द से कराहते बुजुर्ग का वीडियो हुआ वायरल…शरीर में लग चुके थे कीड़े, किसी ने नहीं ली सुध..

gwalior_jayarog_hospital.jpg

ग्वालियर. सरकारी अस्पतालों में लापरवाही और अमानवीयता के ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो दिल को झकझोर देने वाले होते हैं। ऐसा ही एक मामला अब ग्वालियर से सामने आया है। जहां ग्वालियर अंचल के सबसे बड़े अस्पताल जयारोग्य अस्पताल में एक बुजुर्ग अस्पताल की पार्किंग में दर्द से कराहते हुए पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी उसकी सुध नहीं ली। बुजुर्ग के पार्किंग में दर्द से कराहते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एक समाजसेवी मदद के लिए आगे आया और बुजुर्ग के अस्पताल में भर्ती कराया।

 

ये भी पढ़ें- शादी की तलवार लहराने लगा दूल्हा, बरसाए लात—घूंसे, देखते रह गए लोग

gwalior_jayarog_hospital_1.jpg

अस्पताल में अमानवता का वीडियो वायरल
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग अस्पताल की पार्किंग में दर्द से कराहते हुए जमीन पर लेटा नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो ग्वालियर अंचल के सबसे बड़े अस्पताल जयारोग्य अस्पताल का है और दो दिन पुराना है। जो बुजुर्ग दर्द से कराह रहा है उसका एक हाथ टूटा हुआ है और कंधे पर कीड़े पड़ चुके हैं। दिलदहला देने वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं तो अस्पताल की लापरवाही सामने आई।

 

ये भी पढ़ें- बेटी के मोबाइल पर बात करते रहने से पिता को था शक, मार दी गोली

 

समाजसेवी ने की मदद
वीडियो वायरल होने के बाद एक समाजसेवी बुजुर्ग की मदद के लिए आगे आए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। बुजुर्ग की हालत गंभीर बताई जा रही है। बुजुर्ग को कोई अस्पताल में छोड़ गया है या फिर अस्पताल में इलाज न करते हुए उसे बाहर किया गया था इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि जयारोग्य अस्पताल में लापरवाही या अमानवता का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार यहां ऐसी तस्वीरें सामने आती रही हैं जो कि अस्पताल की लापरवाही को उजागर करती हैं।

देखें वीडियो- कार में ट्रक की टक्कर लगने से हुआ बवाल, VIDEO VIRAL

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82jlyb

ट्रेंडिंग वीडियो