scriptखुलासा : बेटी के मोबाइल पर बात करते रहने से पिता को था शक, मार दी गोली | father shot the daughter told the reason for the murder | Patrika News
सागर

खुलासा : बेटी के मोबाइल पर बात करते रहने से पिता को था शक, मार दी गोली

बेटी को गोली मारने वाले पिता को भेजा गया जेल…पूछताछ में सामने आई चौंका देने वाली वजह…

सागरJul 06, 2021 / 06:38 pm

Shailendra Sharma

sagar_father_killed_daughter.jpg

सागर. सागर के बहरोल थाना क्षेत्र झारई गांव में बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले पिता को जेल भेज दिया गया है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पिता को कोर्ट में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। बता दें कि सोमवार को पिता अशोक सिंह ने अपनी बेटी अंकिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया है कि बेटी घंटों तक फोन पर किसी से बातें करती थी और इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था।

 

ये भी पढ़ें- ATM में युवती ने बदमाश को चटा दी धूल, जानिए पूरा मामला

 

बेटी के मोबाइल पर बात करने से पिता को था शक
आरोपी पिता अशोक सिंह ने बताया है कि बेटी अंकिता घंटों तक फोन पर किसी से बातें करती रहती थी और जब भी शादी के लिए कहते तो माना कर देती थी। जो उसे ठीक नहीं लगता था। सोमवार को भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके ठीक बाद आरोपी अशोक सिंह और उनकी पत्नी पुष्पलता के बीच भी विवाद इसी बात को लेकर विवाद हुआ था इसी दौरान अंकिता मां का पक्ष लेने लगी थी जिससे पिता अशोक सिंह इस कदर गुस्सा हुआ कि उसने अपनी 12 बोर की बंदूक से बेटी को गोली मार दी। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी पिता अशोक सिंह बंदूक लेकर घर में ही बैठा रहा था। जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी पिता को बेटी की हत्या करने का जरा भी अफसोस नहीं है। घटना के वक्त आरोपी अशोक की पत्नी व अंकिता की मां भी घर पर मौजूद थी। अंकिता की उम्र 25 साल थी और वो भोपाल में बीफॉर्मा की पढ़ाई कर रही थी लेकिन कोरोना काल के कारण लगे लॉकडाउन और कॉलेजों के बंद होने के कारण वो बीते काफी दिनों से घर पर ही रह रही थी।

देखें वीडियो- रंगदारी न देने पर सरेराह युवक को बेरहमी से पीटा

https://youtu.be/etvVNHk4kqE

Home / Sagar / खुलासा : बेटी के मोबाइल पर बात करते रहने से पिता को था शक, मार दी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो