scriptATM में युवती ने बदमाश को चटा दी धूल, जानिए पूरा मामला | The girl punched the miscreant in the ATM | Patrika News
उज्जैन

ATM में युवती ने बदमाश को चटा दी धूल, जानिए पूरा मामला

सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने बहादुरी से किया बदमाश का सामना…बदमाश को ऐसा पंच मारा को वो ATM में ही गिर पड़ा…

उज्जैनJul 06, 2021 / 03:46 pm

Shailendra Sharma

brave_girl1.png

,,

उज्जैन. उज्जैन में एक बहादुर बेटी ने बेखौफ बदमाश को ऐसा सबक सिखाया जिसे वो पूरी जिंदगी याद रखेगा। युवती ने बदमाश के मंसूबों का नाकामयाब करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। बदमाश का बहादुरी से सामना करने वाली युवती का नाम ईशा खंडेलवाल है जो कि पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। ईशा एक एटीएम से पैसे निकाल रही थीं तभी बदमाश एटीएम में घुसा और उससे पैसे छीनने की कोशिश की। लेकिन ईशा की हिम्मत के आगे उसके इरादे कामयाब नहीं हो पाए।

ये भी पढ़ें- शादीशुदा महिला के पीछे पड़ा सिरफिरा, अश्लील वीडियो भेजता है..देता है एसिड फेंकने की धमकी

brave_girl2.png

बहादुर ‘बेटी’ ने बदमाश को चटाई धूल
घटना शहर के दशहरा मैदान स्थित SBI के एटीएम की है। जहां ईशा अपनी बड़ी बहन और उनके बेटे के साथ ATM से पैसे निकालने के लिए पहुंची थी। बहन व बेटा एटीएम के बाहर ही थे और ईशा एटीएम से पैसे निकाल रही थी। ईशा ने 10 हजार रुपए निकाले ही थे कि एक बदमाश एटीएम में पहुंच गया और चाकू दिखाते हुए ईशा से पैसे छीनने की कोशिश की। ईशा ने हिम्मत जुटाई और बदमाश के पेट में जोर से एक पंच मारा जिससे बदमाश वहीं पर गिर गया। इसके बाद ईशा ने शोर मचाया जिससे आसपास के लोग जमा हो गए और बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की पहचान दीपेश खोड़े के तौर पर हुई है जो कि शहर की वाल्मीकि कॉलोनी का रहने वाला है। बदमाश का बहादुरी से सामना करने वाली ईशा की पुलिस ने भी जमकर तारीफ की है।

 

ये भी पढ़ें- तहसीलदार ने लॉकडाउन में रुकवाई थी किसान की बेटी की शादी, अब खुद के खर्च पर कराए सात फेरे

 

शहर में बेखौफ हुए बदमाश !
दिनदहाड़े युवती के साथ एटीएम के अंदर लूट की कोशिश भले ही युवती की बहादुरी के कारण असफल हो गई लेकिन ये घटना बताती है कि शहर में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि अब वो दिनदहाड़े भी वारदातों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसके साथ ही एटीएम में लूट की इस वारदात ने एक बार एटीएम मशीनों के साथ ही वहां आने जाने वाले लोगों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

देखें वीडियो- देखते ही देखते सूखी नदी में आ गई बाढ़

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82g313

Home / Ujjain / ATM में युवती ने बदमाश को चटा दी धूल, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो