scriptथाने पर किन्नरों का हंगामा, पुलिस ने बमुश्किल कराया शांत, फिर दे डाली ये हिदायत   | Patrika News
हमीरपुर

थाने पर किन्नरों का हंगामा, पुलिस ने बमुश्किल कराया शांत, फिर दे डाली ये हिदायत  

हमीरपुर के बिवार थाना क्षेत्र में एक महीने पहले हुई चोरी का खुलासा ना होने पर आज किन्नरों ने थाने में जमकर हंगामा किया। नाराज किन्नरों ने थाने के सामने भी प्रदर्शन किया और पुलिस से जल्द खुलासा करने की मांग की।

हमीरपुरMay 23, 2024 / 10:59 am

Ramnaresh Yadav

थाने पर किन्नरों का हंगामा, पुलिस ने बमुश्किल कराया शांत, फिर दे डाली ये हिदायत

हमीरपुर में किन्नरों ने थाने में घुसकर किया हंगामा, चोरी का खुलासा ना होने से परेशान हैं किन्नर

हमीरपुर के बिवार थाना क्षेत्र में एक महीने पहले हुई चोरी का खुलासा ना होने पर आज किन्नरों ने थाने में जमकर हंगामा किया। ढोलक वादक पर चोरी का शक जताते हुए किन्नरों ने थाने का घेराव कर दिया। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। नहीं हुआ तो आंदोलन करने की चेतावनी दे डाली। 

चोरी का पूरा मामला

18 अप्रैल को बिवार थाना कसबे में किन्नर संगीता के घर में चोरी हुई थी। चोर संगीता का एक लाख का जेवर और दस हज़ार रूपये नगद लेकर फरार हो गए थे। संगीता ने अपने ढोलक वादक राम अवतार पर शक जताते हुए थाना पुलिस को तहरीर दी थी। लेकिन एक महीने बीत जाने के बाद भी जब पुलिस नामजद चोर को गिरफ्तार नहीं कर सकी तो आज संगीता अपने साथियों के साथ थाने पहुंची और थाना परिसर में हंगामा कर दिया।

संगीता का आरोप

संगीता का कहना है कि 18 अप्रैल को वो अपने साथियों के साथ एक कार्यक्रम में गई थी, तभी उसके घर में रखे एक लाख के गहने सहित दस हजार की नगदी चोरी हो गई। उन्होंने ढोलक वादक राम अवतार के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एक महीने से अधिक समय बीत जाने के बाद भी चोरी का माल बरामद नहीं किया गया। जब संगीता ने अपने साथियों के साथ थाना परिसर में हंगामा किया तो पुलिस ने ढोलक वादक को हिरासत में ले लिया।

पुलिस का कहना

पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस ने ढोलक वादक राम अवतार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही, चोरी के माल की बरामदगी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। 

Hindi News/ Hamirpur / थाने पर किन्नरों का हंगामा, पुलिस ने बमुश्किल कराया शांत, फिर दे डाली ये हिदायत  

ट्रेंडिंग वीडियो