scriptएक रुपए की इलायची के लिए दुकानदार की हत्या, भाई व पुत्र घायल | Shopkeeper murdered for one rupee cardamom in Hanumangarh | Patrika News
हनुमानगढ़

एक रुपए की इलायची के लिए दुकानदार की हत्या, भाई व पुत्र घायल

एक रुपए की इलायची उधार नहीं देने पर दो युवकों ने गुरुवार रात हमलाकर दुकानदार देवीलाल (62) की हत्या कर दी। हमले में मृतक का भाई व पुत्र घायल हो गए।

हनुमानगढ़Oct 21, 2022 / 06:11 pm

Kamlesh Sharma

hanumanghar.jpg

संगरिया (हनुमानगढ़)। एक रुपए की इलायची उधार नहीं देने पर दो युवकों ने गुरुवार रात हमलाकर दुकानदार देवीलाल (62) की हत्या कर दी। हमले में मृतक का भाई व पुत्र घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। मामले में दो जनों को पकड़ा है।

पुलिस के अनुसार मृतक के भाई विनोद कुमार लुहार ने रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई देवीलाल के पुत्र संदीप की कोर्ट रोड पर दुकान है। गुरुवार रात दुकान बंद करते समय आरोपी सुनील व रोहित आए। उन्होंने एक रुपए की इलायची मांगी। संदीप ने इलायची दे भी दी, लेकिन पैसे मांगने पर आरोपी गाली-गलौच कर झगड़ने लगे। तब लोगों ने दोनों आरोपी युवकों को समझाकर भेज दिया था।

यह भी पढ़ें

दूसरे युवक से मिलना प्रेमी को नहीं हुआ था बर्दाश्त, प्रेमिका को सीमेंट के कट्टे में भर नदी में फेंका

सूचना पर उसके भाई देवीलाल व अशोक कुमार दुकान पर पहुंचे और दुकान बंद कर घर के लिए रवाना हो गए। भतीजा संदीप व भाई अशोक बाइक पर, जबकि देवीलाल पैदल था।

इस दौरान बाइक पर आए सुनील व रोहित में से एक ने कापा (बड़ा चाकू) जैसे हथियार और दूसरे ने ईंट से संदीप पर वार कर दिया। अशोक छुड़ाने लगा तो कापा उसके मुंह व माथे पर मारा। देवीलाल छुड़ाने आया तो उस पर ईंट से वार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गए। राहगीरों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने देवीलाल को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

पुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा, फिरौती के लिए 150 लोगों का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

शव लेने से इनकार, बोर्ड से हो पोस्टमॉर्टम
परिजन ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराकर तुरंत वास्तविक रिपोर्ट देने की मांग रखी। ऐसा न होने पर शव लेने से इनकार कर दिया। बाद में समझाइश पर मामला शांत हुआ।

Hindi News/ Hanumangarh / एक रुपए की इलायची के लिए दुकानदार की हत्या, भाई व पुत्र घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो