scriptबाइक चोरी मामले में पकड़े गए तीन आरोपी अस्थाई जेलों से फरार | Three accused caught in bike theft case escaped from temporary jails | Patrika News

बाइक चोरी मामले में पकड़े गए तीन आरोपी अस्थाई जेलों से फरार

locationहनुमानगढ़Published: Aug 01, 2021 09:52:27 am

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिला मुख्यालय पर अस्थाई जेलों से तीन आरोपी फरार हो गए। चोरी और नकबजनी मामले में तीनों आरोपित हैं। घटनाक्रम के अनुसार जंक्शन की धानमंडी स्थित किसान भवन से रात्रि को पुलिस कर्मियों को चकमा देकर एक आरोपी फरार हुआ। फरार होने वाले आरोपी की सुरेंद्र उर्फ शैलेन्द्र उर्फ सेंदिया पुत्र रामेश्वर निवासी कोहला हाल नौ चक एएम रावतसर के रूप में पहचान हुई है।
 

बाइक चोरी मामले में पकड़े गए तीन आरोपी अस्थाई जेलों से फरार

बाइक चोरी मामले में पकड़े गए तीन आरोपी अस्थाई जेलों से फरार

बाइक चोरी मामले में पकड़े गए तीन आरोपी अस्थाई जेलों से फरार
हनुमानगढ़. जिला मुख्यालय पर अस्थाई जेलों से तीन आरोपी फरार हो गए। चोरी और नकबजनी मामले में तीनों आरोपित हैं। घटनाक्रम के अनुसार जंक्शन की धानमंडी स्थित किसान भवन से रात्रि को पुलिस कर्मियों को चकमा देकर एक आरोपी फरार हुआ। फरार होने वाले आरोपी की सुरेंद्र उर्फ शैलेन्द्र उर्फ सेंदिया पुत्र रामेश्वर निवासी कोहला हाल नौ चक एएम रावतसर के रूप में पहचान हुई है। जानकारी के अनुसार पीलीबंगा पुलिस ने चार दिन पहले ही दुपहिया वाहन चोर गिरोह में शामिल सुरेन्द्र उर्फ शैलेन्द्र को गिरफ्तार किया था। इसमें न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए थे। पुलिस ने कोरोना सैंपल की रिपोर्ट आने तक उसे किसान भवन में बनाई गई अस्थाई जेल में रखा था। जहां से वह शनिवार देर रात को फरार हो गया। किसान भवन से एक आरोपी के फरार होने के साथ ही दो बाल अपचारी भी अस्थाई जेल से फरार हो गए। यह दोनों आरोपी भी बाइक चोरी मामले में पकड़े गए थे। जंक्शन थाना प्रभारी नरेश गेरा ने बताया कि किसान भवन से रात करीब पौने तीन बजे आरोपी के फरार होने की सूचना मिलने पर जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई। पीलीबंगा व जंक्शन पुलिस की कई टीमें आरोपियों को पकडऩे में लगी हुई है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों की रविवार को कोरोना रिपोर्ट आनी थी। इसके बाद इनको जेल भिजवाया जाना था। इस दौरान शनिवार देर रात को तीनों फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो