scriptसौतेली मां ने हत्या के बाद मासूम के शव को घर में रखे संदूक में छिपाया | daughter murdered by step mother | Patrika News
हापुड़

सौतेली मां ने हत्या के बाद मासूम के शव को घर में रखे संदूक में छिपाया

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है
-पत्नी की मौत के बाद फकरुद्दीन पर पांच लड़की व एक लड़के के पालन-पोषण की जिम्मेदारी आ गई

हापुड़Feb 21, 2020 / 11:54 am

Ruchi Sharma

dilari_murder.jpg

Woman hanged on hanging, family accused of murder

हापुड़. जनपद हापुड़ में रिश्तों को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पसवाड़ा में यहां छह वर्षीय बच्चे की हत्या कर शव घर में रखे संदूक में बंद कर दिया। मृतक के चचेरे भाई ने अपनी चाची (मृतक की सौतेली मां) पर बच्चे की गला दबाकर हत्या करने और शव को संदूक में छिपाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है, वहीं महिला की इस हरकत से गांव में सनसनी फैली हुई है।
आपको बता दें कि गांव पसवाड़ा निवासी फकरुद्दीन की पत्नी मीना की डेढ़ वर्ष पूर्व प्रसव के दौरान मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद फकरुद्दीन पर पांच लड़की व एक लड़के के पालन-पोषण की जिम्मेदारी आ गई। एक साल तक किसी तरह फकरुद्दीन ने बच्चों का पालन पोषण किया। लगभग सात माह पूर्व फकरुद्दीन ने एक अन्य महिला से निकाह कर लिया था।

महिला को फकरुद्दीन के बच्चों से ईर्ष्या थी। इसको लेकर आए दिन महिला और फकरुद्दीन के बीच विवाद भी होता रहा। बृहस्पतिवार सुबह फकरुद्दीन मजदूरी करने के लिए मसूरी गया था, वहीं सुबह के समय फकरुद्दीन का इकलौता पुत्र मारूफ उम्र छह वर्ष लापता हो गया, देर शाम तक जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो स्वजन को उसकी चिंता हुई फकरुद्दीन के भतीजे जावेद को अपनी चाची पर शक हुआ। महिला से पूछताछ की गई, महिला ने उनको बरगलाने की कोशिश की, लेकिन परिजनों को उसकी बाताें पर विश्वास नहीं हुआ। सख्ती से पूछताछ पर महिला टूट गई और उसने मारूफ की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को संदूक में छिपाने की बात कबूल कर ली।

महिला की बात सुनकर परिजनों को होश उड़ गए। परिजनों ने संदूक खोलकर बच्चे के शव को बाहर निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. तेजवीर सिंह ने बताया कि मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का चचेरा भाई जावेद अपनी चाची ही मारूफ की गला दबाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है, तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Home / Hapur / सौतेली मां ने हत्या के बाद मासूम के शव को घर में रखे संदूक में छिपाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो