scriptVideo: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, एनकाउंटर में एक बदमाश को मारी गोली, 4 गिरफ्तार | four crooks arrested after encounter in hapur | Patrika News
हापुड़

Video: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, एनकाउंटर में एक बदमाश को मारी गोली, 4 गिरफ्तार

Highlights- हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़- बदमाशों के हमले में बाल-बाल बचे एसओ बाबूगढ़- मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार

हापुड़Nov 11, 2019 / 12:15 pm

lokesh verma

hapur.jpg
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने पुलिस फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 7 गंभीर

बता दें कि यूपी पुलिस लगातार ऑपरेशन क्लीन पर काम कर रही है और बदमाशों को सलाखों के पीछे भेज रही है। इसी क्रम में हापुड़ के थाना बाबूगढ़ पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब पुलिस गांव कन्हैया कल्याणपुर के पास चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को एक डंपर आता हुआ नजर आया। पुलिस ने डंपर को रुकने का इशारा किया तो उसमें बैठे चार बदमाश पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों की गोली से बाबूगढ़ एसओ भी बाल-बाल बच गए।
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश के गोली लग गई और वह घायल होकर वहीं गिर गया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। डीएसपी सदर राजेश सिंह ने बताया कि चारों बदमाशों से 4 तमंचे, कारतूस व खोके के साथ एक लूटा हुआ डंपर बरामद किया है। फिलहाल पुलिस इन बदमाशों का इतिहास खंगालने में जुटी है। पकड़े गए बदमाशों के नाम मोनू, जगत, लुफ्त व प्रमोद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो