script“कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे”, माफियाओं ने SP से ही कर ली अवैध वसूली, वीडियो वायरल | Hapur SP Abhishek Varma Viral Video Mafia made illegal recovery from SP | Patrika News
हापुड़

“कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे”, माफियाओं ने SP से ही कर ली अवैध वसूली, वीडियो वायरल

Hapur SP Viral Video: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के एसपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि पार्किंग माफिया, एसपी से ही अवैध वसूली कर रहे हैं। साथ ही कायदे में रहने की हिदायत दे रहे हैं।

हापुड़Feb 25, 2024 / 03:30 pm

Aman Pandey

Hapur SP Abhishek Varma Viral Video Mafia made illegal recovery from SP
Hapur SP Viral Video: हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा (Hapur SP Abhishek Varma) को पार्किंग माफियाओं की लगातार अवैध वसूली, मारपीट और गुंडागर्दी की शिकायत मिल रही थी। इस पर एसपी खुद एक प्राइवेट कार से सादी वर्दी में सच्चाई जानने निकल पड़े। पार्किंग माफियाओं के खिलाफ सबूत के लिए एसपी ने वीडियो रिकॉर्ड लगा ली।
गढ़मुक्तेश्वर में भक्त बनकर पहुंचे एसपी को पार्किंग के कर्मचारी पहचान नहीं पाए। जब पार्किंग कर्मचारियों ने उनसे 53 की जगह 60 रुपये की मांग कि तो एसपी ने इस पर सवाल पूछ लिया तो सामने से कायदे में रहने की हिदायत मिली। पार्किंग कर्मचारियों का मनोबल देख एसपी और उनके साथी को हंसी आ गई।
https://twitter.com/InduPrakashPCS/status/1761631772591247599?ref_src=twsrc%5Etfw
अवैध वसूली और धमकी के सबूत इकट्ठा करने के बाद एसपी ने पुलिस को घटना पर पहुंचने का निर्देश दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद थाने में खड़े 4 आरोपियों की फोटो शेयर कर एसपी ने लिखा कि ‘कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे।’
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव को तगड़ा झटका, वोट नहीं डाल सकेंगे सपा विधायक इरफान सोलंकी

यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई। इस पर एक यूजर ने लिखा इसी तरह हर जिले के एसपी को आम जनता के बीच घूमना चाहिए, तभी उन्हें सच्चाई पता चलेगी और आम लोगों को इंसाफ मिल सकेगा।
https://twitter.com/vermaabhishek25/status/1761474420965826915?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा कि अब खुद भी कायदे में रहेंगे भी औरों को भी बोलेंगे कि जब तक जनपद हापुड़ में अभिषेक वर्मा कप्तान हैं, कायदे में ही रहना होगा। एक अन्य ने लिखा कि आपने तो इनका स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। ये लोग अब शायद जीवन भर कायदे में रहेंगे।

Hindi News/ Hapur / “कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे”, माफियाओं ने SP से ही कर ली अवैध वसूली, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो