scriptहापुड़ में सपा नेता की पत्नी की हत्या, दिनदहाड़े घर में घुसकर मारी गोली, मचा हड़कंप | SP leader's wife shot dead after entering her house in broad daylight in Hapur | Patrika News
हापुड़

हापुड़ में सपा नेता की पत्नी की हत्या, दिनदहाड़े घर में घुसकर मारी गोली, मचा हड़कंप

Murder In Hapur: हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित सामिया गार्डन सिटी में शनिवार दोपहर घर में घुसकर सपा नेता की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हापुड़Mar 30, 2024 / 06:51 pm

Anand Shukla

sp_leader_wife_shot_dead_after_entering_her_house_in_broad_daylight_in_hapur.jpg

Murder In Hapur

Murder In Hapur: यूपी के जनपद हापुड़ में समाजवादी पार्टी के नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता की पत्नी की हत्या से जुड़ा है। फिलहाल, पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला नगर कोतवाली के सामिया गार्डन इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, हापुड़ के प्रमुख प्रॉपर्टी कारोबारी और समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ बुलंदशहर रोड स्थित सामिया कालोनी में परिवार सहित रहते हैं। सुबह वह किसी काम से घर से निकले थे। शनिवार की दोपहर घर में अकेली उनकी पत्नी थी। तभी बदमाश उनके घर में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।
जांच- पड़ताल में जुटी पुलिस
बदमाशों ने सपा नेता के घर में घुसकर उनकी पत्नी पर गोली चला दी। परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरो नें उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, वारदात के कमरे से फॉरेशिक टीम ने कुछ अहम सबूत जुटाए हैं। घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही हत्या का पर्दाफाश किया जाएगा।

Hindi News/ Hapur / हापुड़ में सपा नेता की पत्नी की हत्या, दिनदहाड़े घर में घुसकर मारी गोली, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो