scriptपत्नी को लेने पहुंचा पति तो प्रेमी संग मिलकर महिला ने बनाया ऐसा प्लान, युवक की हो गई मौत | wife killed her husband with lover in hapur | Patrika News
हापुड़

पत्नी को लेने पहुंचा पति तो प्रेमी संग मिलकर महिला ने बनाया ऐसा प्लान, युवक की हो गई मौत

Highlights

पत्नी को लेने पहुंचा था पति
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की वारदात को दिया अंजाम
ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

हापुड़Oct 06, 2019 / 07:42 pm

Nitin Sharma

premi.jpeg

हापुड़ । दिल्ली से हापुड़ के पिलखुवा में युवक की उसकी पत्नी के प्रेमी ने ही दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। आरोपी प्रेमिका के पति की हत्या कर भाग रहा था। तभी ग्रामीणों ने आरोपी को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जंगल में चला रही थी ऐसी फैक्ट्री कि पता लगते ही हैरान रह गई पुलिस, भाई ने ही कराया भंड़ाफोड़- देखें वीडियाे

पत्नी को लेने पहुंचा था पति

जानकारी के अनुसार, अशोक अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था। वह रविवार को अपनी पत्नी को लेकर हापुड़ के पिलखुआ स्थित सिखेड़ा में पत्नी को लेने पहुंचा था, लेकिन अशोक को नहीं पता था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। जब अशोक अपनी पत्नी को लेने घर पहुंचा। तो वहां उसका प्रेमी गगन जा पहुंचा। यहां उसने अशोक के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पत्नी ने भी दिया प्रेमी का साथ कर दी पति की हत्या

बताया जा रहा है कि मारपीट में पत्नी ने पति की जगह अपने प्रेमी का ही साथ दिया। जिसके बाद दोनों ने अशोक की पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं दोनों मिलकर अशोक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। गांव में दिनदहाड़े हुई हत्या से सनसनी फ़ैल गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी आरोपी को दबोच लिया। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी पूछताछ कर जांच में जुटी है।

Home / Hapur / पत्नी को लेने पहुंचा पति तो प्रेमी संग मिलकर महिला ने बनाया ऐसा प्लान, युवक की हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो