scriptUP News: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को गाली देने वाला युवक गिरफ्तार, लोगों के मना करने के बावजूद दे रहा था गाली | Youth arrested for abusing Prime Minister and Chief Minister | Patrika News
हापुड़

UP News: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को गाली देने वाला युवक गिरफ्तार, लोगों के मना करने के बावजूद दे रहा था गाली

UP News: कुछ दिनों पहले हापुड़ के एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें वह PM मोदी और CM योगी को गाली देता नजरा आ रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आई टी एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।
 

हापुड़May 25, 2023 / 02:21 pm

Prashant Tiwari

 youth-arrested-for-abusing-prime-minister-and-chief-minister

पुलिस के गिरफ्त में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को गाली देने वाला युवक

हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। युवक का कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह दोनों नेताओं को गाली देते हुए दिखाई दे रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आई टी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया था और उसे पकड़ने के लिए खोज रही थी।
प्रधानमंत्री मोदी और CM योगी को दे रहा था गाली
हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के इनायतगंज में रहने वाले एक युवक को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को गाली देना भारी पड़ गया। आरोपी जितेंद्र का एक वीडियो पिछले दिनों एक वायरल हो गया था, जिसमें वह साइकिल पर बैठा था और प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गाली देता नजर आ रहा था।
लोगों के मना करने पर भड़क गया आरोपी
जितेन्द्र जब प्रधानमंत्री मोदी को गाली दे रहा था कुछ लोगों ने उसे गाली देने से मना किया। इस पर वह और भड़क गया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी गाली देने लगा। इस दौरान किसी आदमी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
लोगों ने कि गिरफ्तारी की मांग
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि व्यक्तिगत कारणों की वजह से सार्वजनिक तौर पर गालियां देना बेहद निंदनीय है। वहीं, कुछ यूजर्स ने लोगों ने लिखा कि देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस तरह से खुलेआम गालियां देना पद की गरिमा के खिलाफ है। इसके साथ ही लोग युवक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

यह भी पढ़ें

UP Crime: गोरखुपर में माफिया ने वकील से मांगी रंगदारी, कहा- या तो जमीन दो या जान देने के लिए तैयार रहो

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मामले को बढ़ता देख आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। हमने पहले आरोपी के बारे में जानकारी की और उसके मिलने के संभावित स्थानों पर तलाश शुरू कर दी। आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आगे जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह की जाएगाी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो