scriptदो सगे भाइयों की शादी, सुहागरात से पहले दुल्हनों ने कर दिया यह कांड | brides did this Marriage of two real brothers before the wedding night | Patrika News
हरदोई

दो सगे भाइयों की शादी, सुहागरात से पहले दुल्हनों ने कर दिया यह कांड

यूपी के हरदोई जिले में हुआ एक अजीब मामला सामने आया है। शादी के दूसरे दिन ही दो सगी बहनें दो सगे भाइयों को लूटकर फरार हो गई। इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की शुरू की है।

हरदोईNov 24, 2023 / 02:27 pm

Riya Chaube

hardoi_dulhan_news.jpg
हरदोई में हुए इस अजीब मामले में, शादी के दूसरे दिन दो सगी बहनें दो सगे भाइयों को लूटकर फरार हो गई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस छानबीन शुरू कर चुकी है।

शादी का सौदा फिर लूटपाट:

हरदोई में एक परिवार ने दो सगे भाइयों की शादी के लिए सीतापुर के एक व्यक्ति से सौदा किया था। शादी होने के बाद, नई नवेली दुल्हनों ने अपने पतियों सहित परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट कर फरार हो गई।

यह भी पढ़ें

मीरा बनी हेमा मालिनी का वीडियो, नृत्य से कृष्‍ण प्रेम को दिखाया



पुलिस का कार्रवाई का आदेश:
पीड़ित परिवार ने थाने में दोनों दुल्हनों और शादी कराने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की है और फरार बहनों की खोज में जुट गई है।

बेहोश कर लूट, गांव में हुआ हड़कंप:
शादी के दिन, दोनों बहनें नवविवाहिताओं के साथ माता मंदिर में अग्नि के सात फेरे लेते हुए शादी करने गई। शादी के बाद, घर पर हो रहे भंडारे से आया खाना खिलाने का बहाना बनाकर बहनों ने सभी को नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वे नकदी, जेवर, और मोबाइल लेकर फरार हो गई।
https://youtu.be/I4oQVQXyhVE

Hindi News/ Hardoi / दो सगे भाइयों की शादी, सुहागरात से पहले दुल्हनों ने कर दिया यह कांड

ट्रेंडिंग वीडियो