scriptBIG BREAKING: नक्सली हमले में सीआरपीएफ का जवान हुआ शहीद, परिवार में मचा कोहराम, देखें वीडियो | CRPF jawans martyred in Naxal attack up big news | Patrika News

BIG BREAKING: नक्सली हमले में सीआरपीएफ का जवान हुआ शहीद, परिवार में मचा कोहराम, देखें वीडियो

locationहाथरसPublished: Jun 29, 2019 10:40:15 am

सीआरपीएफ में तैनात एएसआई मदनपाल सिंह के शहीद होने की खबर से हर कोई द्रवित है।

crpf

crpf

हाथरस। सीआरपीएफ में तैनात एएसआई मदनपाल सिंह के शहीद होने की खबर से हर कोई द्रवित है। पांच दिन पहले ही मदनपाल छुट्टी खत्म कर छत्तीसढ़ गए थे। बताया गया है कि छत्तीसगढ़ के बीजापुर के केशकुतूल पेट्रोलिंग पर निकली सीआरपीएफ टीम पर हुए नक्सली हमला हुआ। शहीद सब इंस्पेक्टर मदनपाल सिंह हाथरस शहर से सटी तमना की गढ़ी की नई बस्ती के रहने वाले थे।
ये भी पढ़ें – एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, यातायात निरीक्षक सहित इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

शोक की लहर
नक्सली हमले में गोली लगने से घायल हुए मदन सिंह ने जगदलपुर अस्पताल में उपचार के दौरान अपना दम तोड़ा। उनके शहीद होने की सूचना दोपहर दो बजे मिली। उनके घर पर शोक का माहौल है। शहीद के परिवार में उनकी मां, पत्नी और दो बेटियां हैं। मदन सिंह सीआरपीएफ में 1986 में भर्ती हुए थे। 23 जून को मदन सिंह अपनी छुट्टी बिताकर घर से बापस छत्तीसगढ़ ड्यूटी पर लोटे थे। जिसके पांच दिन बाद ही परिजनों को मदन सिंह के शहीद होने की सूचना मिली तो सब हैरान रह गए। उनके परिजनों के साथ साथ गढ़ी तमन्ना के लोगो में भी शोक का लहर दौड़ गयी है।
ये भी पढ़ें – विनोद कुमार जैसा होना चाहिए हर गांव का प्रधान, बढ़ जाएगी भारत की शान

आज आएगा पार्थिव शरीर
मदनपाल के भाई रामकुमार सिंह के मुताबिक सीआपीएफ कंट्रोल रूम से भाई का पार्थिव शरीर शनिवार को दोपहर तक हाथरस पहुंचने की जानकारी दी गई। सुबह 9.40 बजे छत्तीसगढ़ से फ्लाइट से उनका पार्थिव शरीर लेकर जवान चलेंगे। साढ़े 11 बजे फ्लाइट दिल्ली पहुंचेगी। इसके बाद सेना के वाहन से जवान का पार्थिव शरीर यहां लाया जाएगा। दोपहर बाद मंडी समिति के पीछे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो