scriptहाथरस भगदड़ कांड: भोले बाबा को अब तक नहीं पकड़ सकी पुलिस, SIT ने दर्ज किए 90 लोगों के बयान | Patrika News
हाथरस

हाथरस भगदड़ कांड: भोले बाबा को अब तक नहीं पकड़ सकी पुलिस, SIT ने दर्ज किए 90 लोगों के बयान

हाथरस भगदड़ कांड की जांच के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने एक एसआईटी का गठन किया था। जिसने इस मामले में अब तक 90 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

हाथरसJul 05, 2024 / 10:40 pm

Prateek Pandey

Hathras Incident
हाथरस भगदड़ कांड हादसे की जांच करने वाले तीन सदस्यीय एसआईटी का नेतृत्व अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनुपम कुलश्रेष्ठ कर रहे हैं। आपको बता दें कि 2 जुलाई को हाथरस में सत्संग के बाद हुई भगदड़ पर एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर रहा है। इसमें हादसे में 120 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी।

अभी तक बाबा का कोई सुराग नहीं

हाथरस के भोले बाबा का यूपी पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। भगदड़ कांड की जांच के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने एसआईटी गठित की है। एसआईटी ने अभी तक 90 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। एडीजी अनुपम कुलश्रेष्ठ ने मीडिया को बताया, ‘अब तक 90 बयान दर्ज किए गए हैं और एक प्रारंभिक रिपोर्ट तैयार कर ली गई है। विस्तृत रिपोर्ट पर काम चल रहा है। जैसे-जैसे और सबूत सामने आए हैं, जांच का दायरा बढ़ाया गया है। निश्चित रूप से एकत्र किए गए सबूत कार्यक्रम के आयोजकों की ओर से दोषी होने का संकेत देते हैं ’।
यह भी पढ़ें

9 जुलाई तक भारी बारिश, वज्रपात की संभावना, जानिए आपने जिले के मौसम का हाल

अपको बता दें कि गोपनीय रिपोर्ट में हाथरस जिला मजिस्ट्रेट आशीष कुमार, पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल और वरिष्ठ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के बयान भी शामिल हैं। सभी ने भगदड़ के कारण पैदा हुए आपातकालीन हालात का सामना किया था।

Hindi News/ Hathras / हाथरस भगदड़ कांड: भोले बाबा को अब तक नहीं पकड़ सकी पुलिस, SIT ने दर्ज किए 90 लोगों के बयान

ट्रेंडिंग वीडियो