scriptविवाहित का सिर मुंडवा कर ससुरालीजनों ने फेंका सड़क पर, वजह जानकर परिजनों के उड़े होश | Woman's head shaved off by husband and in laws | Patrika News

विवाहित का सिर मुंडवा कर ससुरालीजनों ने फेंका सड़क पर, वजह जानकर परिजनों के उड़े होश

locationहाथरसPublished: Nov 20, 2018 05:38:01 pm

विवाहिता का सिर मुंडवा कर ससुरालीजन उसको अलीगढ़ से हाथरस के उसके गांव कुरसंडा में फेंक गए।

Shave Head

विवाहित का सिर मुंडवा कर ससुरालीजनों ने फेंका सड़क पर, वजह जानकर परिजनों के उड़े होश

हाथरस। जिले के सादाबाद थाना इलाके के गांव कुरसंडा की आठ माह की गर्ववती बेटी के साथ ससुराल वालों ने दहेज़ में बुलेट मोटर साइकिल ना मिलने पर क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं।गर्भवती के साथ मारपीट की और उसका सिर मुड़वा दिया। दहेजलोभी उसको अलीगढ़ से हाथरस के उसके गांव कुरसंडा में फेंक गए।
क्या है मामला

आपको बतादें कि हाथरस जिले के गांंव कुरसंडा की बेटी संजू पुत्री रामवीर वाल्मीक की शादी चार वर्ष पूर्व अलीगढ़ जिले के कासिमपुर पॉवर हाउस निवासी मुनेस के साथ हुई थी। परिजनों का आरोप है कि तभी से संजू के ससुरालियों द्वारा उसका उत्पीड़न किया जा रहा था और दहेज़ में बुलेट मोटर साइकिल की मांग की जा रही थी, जब उनके द्वारा बुलेट मोटर साइकिल नहींं दी गई तो संजू के ससुरालीजनों ने संजू के सिर के बाल मुड़वा दिए और उसको हमारे गांव कुरसंडा में गाड़ी से फेंक गए। संजू के ससुरालियों पर इन आरोपों को लगाते हुए परिजनों ने सादाबाद थाने में तहरीर दी है, वहींं सीओ सादाबाद योगेश कुमार ने बताया कि तहरीर आ गई है और मामले की जांच करवाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो