Coronavirus: भारत में कोरोना का सामने आया नया रूप, रीढ़ की हड्डी में फैल रहा है इंफेक्शन

कोरोना वायरस(Coronavirus) से संक्रमित मरीजों के शरीर में हो रहा है दर्द, यह दर्द कोरोना की वजह से रीढ़ की हड्डी में हो रहा है

By: Pratibha Tripathi

Published: 30 Dec 2020, 09:58 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज भले ही ठीक होकर अपने घर में पंहुच रहे है लेकिन इसके बाद भी वो कुछ ना कुछ परेशानियों से जकड़े हुए है। अभी हाल ही में कोरोना का का नया रूप सामने आया है जिसके बाद से डॉक्टर्स में भी इसको लेकर चिंता बढ़ गई है, अब इसके नए-नए साइड इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं। अभी तक कोरोना से समक्रमित लोगों के शरीर में तरह तरह के साइड इफेक्ट्स सुनने को मिल रहे थे, लेकिन अब कोरोना की वजह से नई तरह की परेशानियां सामने आ रहीं हैं।मुंबई के डॉक्टिर्स ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि कोरोना वायरस के कुछ बुजुर्ग मरीजों में एक नया इंफेक्शन देख रहे हैं। और ये इंफेक्शन कोरोना की वजह से रीढ़ की हड्डी में हो रहा है।

मरीजों को आई समस्या
डाॅक्टरों के मुताबिक मुंबई के एक अस्पताल में ऐसे मरीज सामने आ रहे है जो कोरोना वायरस की जंग जीत चुके थे अब इसी तरह कोरोना वायरस की जंग जीत चुके 6 बुजुर्ग लोगों को वायरल बुखार की समस्या हुई है। जिसके बाद उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन उन्हें अब रीढ की हड्डी में परेशानी हो रही । जिसके चलते उनकी रीढ़ की हड्डी का ऑपरेशन किया गया। जिसके बाद उन्हें दिन में तीन बार एंटीबॉयोटिक दी गई।

coronavirus
Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned