scriptPoonam Pandey cervical cancer awareness stunt | सस्ती लोकप्रियता के लिए गंभीर बीमारी का मजाक! पूनम पांडे की हरकत पर भड़के लोग! | Patrika News

सस्ती लोकप्रियता के लिए गंभीर बीमारी का मजाक! पूनम पांडे की हरकत पर भड़के लोग!

locationजयपुरPublished: Feb 03, 2024 06:02:49 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

अभिनेत्री पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए एक विचित्र तरीका अपनाया, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मौत की झूठी खबर फैला दी, बाद में बताया कि यह सिर्फ एक नाटक था। इस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है, इसे "शर्मनाक" और "अनैतिक" बताया जा रहा है।

poonam-pandey.jpg
Poonam Pandey cervical cancer awareness stunt
मॉडल पूनम पांडे ने अपनी मौत का नाटक कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लेकिन असल में ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसका मकसद सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना था। लेकिन लोगों को ये नाटक पसंद नहीं आया और इसे "शर्मनाक" और "अनैतिक" बताया जा रहा है।
पूनम ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के लिए अपनी पीआर टीम और डॉक्टरों की मदद ली। उन्होंने कहा कि उनका सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। लेकिन कुछ ही दिनों बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो जिंदा हैं और ये सब सिर्फ जागरूकता फैलाने के लिए किया था।
इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर पूनम की जमकर आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि उन्होंने एक गंभीर बीमारी को हल्के में लिया और लोगों की भावनाओं से खेला।

गौरतल महत्त्वपूर्ण है कि भारत में सर्वाइकल कैंसर महिलाओं में दूसरा सबसे आम कैंसर है। हर साल हजारों महिलाएं इसकी चपेट में आती हैं। ऐसे में पूनम के इस स्टंट को गैरजिम्मेदाराना माना जा रहा है।
लोगों का कहना है कि भले ही उनका मकसद नेक था, लेकिन तरीका गलत था। गंभीर बीमारियों को लेकर इस तरह के नाटकों से जागरूकता नहीं फैलती, बल्कि उल्टा गलत संदेश जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो