scriptसस्ती लोकप्रियता के लिए गंभीर बीमारी का मजाक! पूनम पांडे की हरकत पर भड़के लोग! | Poonam Pandey cervical cancer awareness stunt | Patrika News
स्वास्थ्य

सस्ती लोकप्रियता के लिए गंभीर बीमारी का मजाक! पूनम पांडे की हरकत पर भड़के लोग!

अभिनेत्री पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए एक विचित्र तरीका अपनाया, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मौत की झूठी खबर फैला दी, बाद में बताया कि यह सिर्फ एक नाटक था। इस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है, इसे “शर्मनाक” और “अनैतिक” बताया जा रहा है।

Feb 03, 2024 / 06:02 pm

Manoj Kumar

poonam-pandey.jpg

Poonam Pandey cervical cancer awareness stunt

मॉडल पूनम पांडे ने अपनी मौत का नाटक कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लेकिन असल में ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था, जिसका मकसद सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना था। लेकिन लोगों को ये नाटक पसंद नहीं आया और इसे “शर्मनाक” और “अनैतिक” बताया जा रहा है।
पूनम ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने के लिए अपनी पीआर टीम और डॉक्टरों की मदद ली। उन्होंने कहा कि उनका सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। लेकिन कुछ ही दिनों बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो जिंदा हैं और ये सब सिर्फ जागरूकता फैलाने के लिए किया था।
इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर पूनम की जमकर आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि उन्होंने एक गंभीर बीमारी को हल्के में लिया और लोगों की भावनाओं से खेला।

गौरतल महत्त्वपूर्ण है कि भारत में सर्वाइकल कैंसर महिलाओं में दूसरा सबसे आम कैंसर है। हर साल हजारों महिलाएं इसकी चपेट में आती हैं। ऐसे में पूनम के इस स्टंट को गैरजिम्मेदाराना माना जा रहा है।
लोगों का कहना है कि भले ही उनका मकसद नेक था, लेकिन तरीका गलत था। गंभीर बीमारियों को लेकर इस तरह के नाटकों से जागरूकता नहीं फैलती, बल्कि उल्टा गलत संदेश जाता है।

Hindi News/ Health / सस्ती लोकप्रियता के लिए गंभीर बीमारी का मजाक! पूनम पांडे की हरकत पर भड़के लोग!

ट्रेंडिंग वीडियो