script29 साल की लड़की को 63 साल के आदमी से हुआ सच्चा प्यार, ‘शुगर डैडी’ से शुरू हुई थी कपल की Love Story | 29 year nova dating 63 year boyfriend Couple meets on sugar daddy website love story starts | Patrika News
हॉलीवुड

29 साल की लड़की को 63 साल के आदमी से हुआ सच्चा प्यार, ‘शुगर डैडी’ से शुरू हुई थी कपल की Love Story

नोवा हॉथॉर्न को अपनी उम्र से 34 साल बड़े सीनियर सिटीजन जेम्स से सच्चा प्यार हो गया है। नोवा और जेम्स की मुलाकात 5 साल पहले एक ‘शुगर डैडी’ वेबसाइट पर हुई थी।

मुंबईMay 19, 2024 / 06:35 pm

Kirti Soni

sugar daddy website love story
आज कल के कपल्स अलग धर्म और अपने से उम्रदराज लोगों से शादी करने में नहीं कतराते हैं। ऐसे हो एक जोड़ा है जिसके बीच 34 साल के उम्र का फासला है। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली नोवा हॉर्थार्न एक कंटेंट क्रिएटर और एक्ट्रेस हैं। नोवा को अपने से 34 साल बड़े सीनियर सिटीजन से सच्चा वाला प्यार हो गया है। आइए आपको भी बताते हैं इस कपल की मजेदार लव स्टोरी।

नोवा और जेम्स के बीच 34 साल का है गैप

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली 29 साल की नोवा हॉथॉर्न कंटेंट क्रिएयर और एक्ट्रेस हैं। बीते दिनों नोवा ने यूट्यूब के ‘लव डोंट जज’ नाम के रिएलिटी शो पर अपनी स्टोरी के बारे में जिक्र किया था। एक्ट्रेस नोवा ने बताया कि वो 63 साल के जेम्स से प्यार करती हैं। नोवा और जेम्स की उम्र में 34 साल का गैप है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपनी इतने उम्र के फासले से कोई फर्क नहीं पड़ता है क्यूंकि वो जेम्स से सच्चा प्यार करने लगी हैं।

नोवा और जेम्स की लव स्टोरी की शुरुआत ‘शुगर डैडी’ वेबसाइट से हुई

नोवा ने बताया कि जेम्स से उनकी मुलाकात 5 साल पहले एक ‘शुगर डैडी’ वेबसाइट पर हुई थी। नोवा ने बताया कि जब वो जेम्स से मिली थीं उस वक्त वो उस पर बहुत पैसे खर्च करते थे। नोवा को महंगे कपड़े-गहने सब दिलाने लगे थे। जेम्स ने नोवा के कंटेंट क्रिएशन के बिजनेस में लगभग 3 करोड़ रुपये भी इन्वेस्ट किए थे। जब नोवा जेम्स से मिली थी उस समय दोनों के बीच सिर्फ जरूरतें पूरा करने तक के रिलेशन थे। नोवा ने बताया कि शुरुआत में वो जेम्स के पैसों से प्यार करती थीं। समय के साथ दोनों को एक दूसरे से सच्चा प्यार हो गया, और वो बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बन गए। नोवा ने बताया कि शुरुआत में उनके और जेम्स के परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। दोनों के परिवार के लिए ये बहुत अजीब था। समय के साथ नोवा और जेम्स के परिवार ने इस रिश्ते को भी अपना लिया।

नोवा ने रिवील किया अपने बॉयफ्रेंड जेम्स का चेहरा

नोवा ने 19 मई को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर ‘अनोनिमस मैसेज’ करने वाला सेशन शुरू किया था। इस सेशन में एक्ट्रेस नोवा से दो लोगों ने उनके लव पार्टनर से जुड़े हुए सवाल किए हैं। एक्ट्रेस ने इन सवालों का जवाब जेम्स के साथ फोटो अपनी स्टोरी पर लगाते हुए और जेम्स के चेहरे पर जवाब वाले बॉक्स को रखते हुए जवाब लिखा है। नीचे देखिए एक्ट्रेस द्वारा लगाई गई फोटो और उनके जवाब।
sugar dady website love story

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / 29 साल की लड़की को 63 साल के आदमी से हुआ सच्चा प्यार, ‘शुगर डैडी’ से शुरू हुई थी कपल की Love Story

ट्रेंडिंग वीडियो