scriptफेमस एक्ट्रेस का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस | Actress Glynis Johns passes away actress mary poppins died at age of 1 | Patrika News
हॉलीवुड

फेमस एक्ट्रेस का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Actress Glynis Johns Passed Away: फेमस एक्ट्रेस का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने 100 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है।
 

Jan 05, 2024 / 09:52 am

Priyanka Dagar

actress_glynis_johns_passed_away.jpg

फेमस एक्ट्रेस का निधन हुआ

Glynis Johns Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से दुख भरी एक और खबर आ रही है। पूरे सिनेमाजगत में शोक ही लहर दौड़ गई है। एक्ट्रेस ने 100 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्रिटिश की मशूहर एक्ट्रेस ग्लिनिस जॉन्स के निधन से फैंस को गहरा शौक लगा है।
पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर
बता दें, ग्लिनिस जॉन्स एक बेहद शानदार कलाकार थीं। उन्होंने साल 1973 में “ए लिटिल नाइट म्यूजिक” में अपनी भूमिका के लिए टोनी पुरस्कार भी अपने नाम किया। साल 1960 में फिल्म “द सनडाउनर्स” के लिए वह ऑस्कर के लिए भी उनका नाम आगे आया था। एक्ट्रेस के मैनेजर मिच क्लेम ने कहा, एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में 60 साल से भी ज्यादा समय तक दर्जनों फिल्मों में काम किया है।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
खुद से पहले काम को मनाती थीें एक्ट्रेस
मिच क्लेम ने आगे कहा कि ग्लिनिस जॉन्स की सबसे शानदार फिल्म “मैरी पोपिन्स” रही। इस फिल्म में विनीफ्रेड बैंक्स की उनकी भूमिका ने हर किसी को उनका दिवाना बनाया। उनके लिए उनका काम सबसे पहले था। अपने काम के आगे वह किसी चीज को नहीं रखती थी। इसलिए उनका काम बेहद शानदार था। आज भले ही वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह हमेशा सबसे ज्यादा याद की जाएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / फेमस एक्ट्रेस का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

ट्रेंडिंग वीडियो