scriptइस हॉलीवुड एक्टर का 27 साल की उम्र में निधन, जंगल में मिली डेड बॉडी | Hollywood actor Cole Brings Plenty of Paramount Plus series 1923 has died | Patrika News
हॉलीवुड

इस हॉलीवुड एक्टर का 27 साल की उम्र में निधन, जंगल में मिली डेड बॉडी

Cole Brings Plenty Passes Away: पैरामाउंट प्लस सीरीज ‘1923’ के हॉलीवुड एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी की मृत्यु हो गई है। कोल के बारे में इस हफ्ते की शुरुआत में लापता होने की सूचना मिली थी। वह 27 वर्ष के थे।

Apr 06, 2024 / 09:29 pm

Prateek Pandey

hollywood actor cole brings plenty
Cole Brings Plenty Passes Away: हॉलीवुड के एक्टर Cole Brings Plenty की संदिग्ध हालत में डेथ हो गई है। उनकी डेथ कैसे हुई अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।
कैनसस के जॉनसन काउंटी में शेरिफ कार्यालय ने उनके शव की खोज के बाद खबर की पुष्टि कर दी है। मंगलवार को कोल के अंकल मो ब्रिंग्स प्लेंटी ने इंस्टाग्राम पर एक्टर को ढूंढने में सहायता मांगी। लॉरेंस पुलिस ने ये कन्फर्म किया कि वह 31 मार्च को एक कथित घरेलू हिंसा की घटना के बाद वांटेड थे।
यह भी पढ़ें

Bollywood News



पुलिस के अनुसार, रविवार को एक अपार्टमेंट में एक महिला की मदद के लिए कुछ अधिकारी पहुंचे। लेकिन उनके मौके पर पहुंचने से पहले ही संदिग्ध पैदल ही भाग चुका था। अधिकारियों ने बताया कि ट्रैफिक कैमरों ने कोल को भागने वाले संदिग्ध के रूप में पहचान था। अधिकारियों ने कहा कि वे इलाके की तलाशी ले रहे थे तभी उन्हें वाहन से दूर एक जंगली इलाके में एक मृत व्यक्ति मिला जिसकी पहचान बाद में कोल के रूप में की गई।
यह भी पढ़ें

नशे में चूर थे शाहरुख, फिर भी दिया परफेक्ट शॉट, फिल्म हुई सुपरहिट


बाद में शुक्रवार को कोल के अंकल ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरा बेटा कोल मिल गया है और अब हमारे साथ नहीं है। हम कोल के लिए आपके द्वारा भेजी गई प्रार्थनाओं के लिए सभी का आभार व्यक्त करना चाहते हैं। हम उन सभी को भी धन्यवाद देना चाहते हैं जो मेरे बेटे की खोज के दौरान हमारे साथ आए। मुझे इस हफ्ते पता चला कि कितने लोग कोल के दिल की अच्छाई को जानते थे और उससे प्यार करते थे।”

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / इस हॉलीवुड एक्टर का 27 साल की उम्र में निधन, जंगल में मिली डेड बॉडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो