scriptCaptain Marvel के एक्टर का निधन, Kenneth Mitchell ने 49 साल की उम्र में ली अंतिम सांस | Kenneth Mitchell Passes Away at age of 49 Star Trek and Captain Marvel | Patrika News
हॉलीवुड

Captain Marvel के एक्टर का निधन, Kenneth Mitchell ने 49 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Kenneth Mitchell Passes Away: ‘कैप्टन मार्वल’ सीरीज के फेमस एक्टर का निधन हो गया है। उनके ऐसे जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।
 
 

Feb 26, 2024 / 08:57 am

Priyanka Dagar

kenneth_mitchell_passes_away_at_age_of_49_star_trek_and_captain_marvel_actor_died_.jpg

कैप्टन मार्वल के एक्टर का निधन

Kenneth Mitchell Captain Marvel Actor: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुख की खबर आई है। फेमस एक्टर ने 49 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके जाने से फैंस को काफी दुख पहुंचा है यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। ये एक्टर हैं केनेथ मिशेल (Kenneth Mitchell)। जिन्होंने स्टार ट्रेक: डिस्कवरी, कैप्टन मार्वल और जेरिको से मशहूर हुए थे।

केनेथ मिशेल की मौत की खबर उनके परिवार ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी इसके बाद उनके फैंस भी सदमे में हैं। अब फैंस उनके ऐसे जाने के बाद अपने पसंदीदा एक्टर के लिए प्रार्थना कर रहे हैं उनकी आत्म की शांति के लिए दुआ मांग रहे हैं।
यह भी पढ़ें

BREAKING: डायरेक्टर कुमार साहनी का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

hollywood_actor.png
एक्टर केनेथ मिशेल का निधन ‘एएलएस’ जैसी बीमारी की वजह से हुई है। परिवार की मानें तो एक्टर को 2018 में अपनी बीमारी एएलएस के बारे में पता चला था। अब इस बीमारी ने फिल्म इंडस्ट्री से एक सितारा छीन लिया।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Captain Marvel के एक्टर का निधन, Kenneth Mitchell ने 49 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

ट्रेंडिंग वीडियो