scriptKylie Jenner Photos: काइली जेनर के HD और HQ फोटोज़ | Kylie Jenner hot beautiful photos hot photos of kylie jenner | Patrika News

Kylie Jenner Photos: काइली जेनर के HD और HQ फोटोज़

Published: Apr 09, 2021 05:06:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

काइली जेनर को भला कौन नहीं जानता है। सोशल मीडिया पर वह रोजाना अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं और लोग घायल होते रहते हैं। ऐसे में हम आपके लाए हैं Kylie Jenner के HD और HQ Quality के Images और Photos. देखिए और घायल होइए।

kylie_jenner_22.jpg

Kylie Jenner

नई दिल्ली। अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी, मॉडव व बिजनेसवुमन काइली जेनर दुनियाभर में पॉपुलर हैं। उनके सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। काइली को इंस्टाग्राम पर 224 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में काइली फैंस के साथ अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों पर भी गजब के लाइक्स आते हैं। लोगों को उनका बोल्ड अंदाज काफी भाता है। अपनी हर फोटो में काइली ऐसे हॉट पोज़ देती हैं कि देखने वाला घायल हो जाए। सोशल मीडिया से उनकी खूब कमाई होती है।
काइली जेनर की उम्र महज 23 साल की है। लेकिन वह एक अरबपति हैं। साल 2018 में काइली ने फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग को पछाड़कर सबसे कम उम्र की अरबपति का खिताब हासिल किया था। काइली ने साल 2015 में “काइली कॉस्मेटिक” के नाम से अपने मेकअप ब्रांड की शुरुआत की थी। उनका ये ब्रांड काफी पॉपुलर है। इससे वह अरबों रुपए कमाती हैं।
काइली का बिकिनी लुक

kylie_jenner_5.jpg
अरबों की मालकिन काइली का घर भी गजब का है। घर में ही शानदार स्विमिंग पूल है। उसी के पास काइली चिल करती दिख रही हैं। ग्रीन कलर की बिकिनी में वह काफी हॉट लग रही हैं।
काइली का मरमेड लुक

kylie_jenner_8_1.jpg
इस तस्वीर में काइली जेनर मरमेड के लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

काइली का स्टाइलिश अंदाज

kylie_jenner_9.jpg
पिंक कलर के आउटफिट में काइली कमाल की लग रही हैं। वह कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती दिख रही हैं।
काइली का स्टनिंग लुक

kylie_jenner_7.jpg
काइली जेनर इस तस्वीर में ब्राउन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है।

काइली का वेकेशन मूड

kylie_jenner.jpg
काइली जेनर अक्सर अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाती हैं। उनकी ये तस्वीर भी वेकेशन की है। इसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं।
काइली का ग्लैमरस लुक

kylie_jenner_10.jpg
ऑरेंज कलर के आउटफिट में काइली का लुक देखते ही बनता है। इस ड्रेस में उनका फिगर कमाल का लग रहा है।

काइली से नजरें हटाना मुश्किल

kylie_jenner_6.jpg
काइली जेनर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज़ के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं।
काइली का हॉट लुक

kylie_jenner_4.jpg
मल्टी कलर की इस ड्रेस में काइली बेहद हॉट लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स आए थे।

काइली का कातिलाना अंदाज

kylie_jenner_3.jpg
काइली जेनर इस तस्वीर में स्किन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लंबे बालों वाला लुक लिया हुआ है, जोकि उनपर काफी सूट कर रहा है।
काइली का दिलकश अंदाज

kylie
काइली जेनर हर तस्वीर में बेहद खूबसूरत लगती हैं। उनकी हर फोटो में एक अलग अदा होती है। इस फोटो में भी वह जबरदस्त अंदाज में पोज़ दे रही हैं।
काइली का नो मेकअप लुक

kylie_jenner_11.jpg
अगर आप सोच रहे हैं कि काइली मेकअप के साथ ही अच्छी लगती हैं तो जरा इस तस्वीर को देखिए। बिना मेकअप के भी उनका लुक स्टनिंग है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो