scriptहॉलीवुड पॉप सिंगर लेडी गागा ने सिगरेट ना पीने की दी सलाह, कहा- ‘मैं एक दिन में 40 सिगरेट पीती थी, छोड़ना हुआ मुश्किल’ | Lady Gaga Improve Her Smoking Habbit She Said I'll Never Smoke | Patrika News
मनोरंजन

हॉलीवुड पॉप सिंगर लेडी गागा ने सिगरेट ना पीने की दी सलाह, कहा- ‘मैं एक दिन में 40 सिगरेट पीती थी, छोड़ना हुआ मुश्किल’

एक दिन में 40 सिगरेट पीती थी लेडी गागा ( Lady Gaga )
सिगरेट पीने की लत को छोड़ना हुआ मुश्किल
जिंदगी में कभी सिगरेट नहीं पीने का किया वादा

Mar 02, 2020 / 02:32 pm

Shweta Dhobhal

Lady Gaga

Lady Gaga

नई दिल्ली। कहते हैं ना कि बुरी चीज़ों की लत जितनी जल्दी आपको लगती है उतनी ही देरी उनसे दूर जाने में लगती है। ध्रूमपान करने वालों को अगर लत लग जाए तो कहीं ना कहीं वो चाह कर भी इसे छुड़ने में ना कामयाब हो जाते हैं। ऐसे ही मुश्क्लि दौर से गुजरी हॉलीवुड की सिंगर लेडी गागा ( Lady Gaga )। दुनियाभर में अपने पॉप गानों के लिए मशहूर लेडी गगा ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया।

 

lady_1.jpg

लेडी गागा ने बताया कि वो पहले एक दिन में करीबन 40 सिगरेट पिया करती थी। लेकिन अब मैंने सिगरेट पीना बिल्कुल छोड़ दिया है। उन्होंने इस बात के लिए अपनी कसम भी खाई। उन्होंने लोगों की सलाह देते हुए कहा कि अगर आप लोग सिगरेट नहीं पीते है तो बहुत अच्छा है। आप इससे जितना दूर रहे वही बेहतर क्योंकि इसको छुड़ना बेहद ही मुश्किल होता है। मैं जानती हूं आखिर मैंने किस तरह इससे छुटकारा पाया है।

 

lady_2.jpeg

बतां दें कि हाल ही में लेडी गागा का न्यू सॉन्ग ‘Stupid Love’ आउट हुआ है। इस गाने को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। गागा अपनी दमदार आवाज़ के साथ अपने कपड़ो की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती है।

Home / Entertainment / हॉलीवुड पॉप सिंगर लेडी गागा ने सिगरेट ना पीने की दी सलाह, कहा- ‘मैं एक दिन में 40 सिगरेट पीती थी, छोड़ना हुआ मुश्किल’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो