scriptएडल्ट इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मिया खलिफा ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस में बिखेरा अपना जलवा, फैंस को बनाया अपना दिवाना | Mia Khalifa shared her photo in transparent blue dress, goes viral | Patrika News
हॉलीवुड

एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मिया खलिफा ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस में बिखेरा अपना जलवा, फैंस को बनाया अपना दिवाना

एडल्ट स्टार मिया खलीफा का सोशल मीडिया पर जलवा आज भी भी बरकरार है। ये पूर्व पोर्न स्टार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा भी बढ़ा देतीं है।

Mar 07, 2022 / 09:45 pm

Archana Keshri

एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मिया खलिफा ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस में बिखेरा अपना जलवा, फैंस को बनाया अपना दिवाना

एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मिया खलिफा ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस में बिखेरा अपना जलवा, फैंस को बनाया अपना दिवाना

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलिफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के लिए अपनी हॉट अंदाज वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दिवाना बना लिया है।
मिया खलीफा के फैंस को भी उनका हॉट ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। मिया की पॉपुलैरिटी इस लेवल की है कि वो अगर एक भी फोटो कही पोस्ट कर देती हैं तो वो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। मिया ने अपने इस लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट से सनसनी मचा दी है।
अपने लेटेस्ट फोटोशूट में मिया खलीफा ने ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कई सारी तस्वीरें शेयर की। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने एक श‍ियर ब्लू ड्रेस पहनी है, जो पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट है। इसी के साथ ब्लू हील्स और मैच‍िंग हैंडबैग को भी कैरी किया है। मिया की तस्वीरों में ताजुब की बात यह कि उन्होंने अपने ड्रेस के नीचे ब्रा नहीं पहना हुआ है।
मिया खलीफा ने अपने इंस्टा पर एक साथ पांच फोटो शेयर की है। सभी फोटोज में वो अलग-अलग पोज देतीं हुईं नजर आ रही हैं। किसी में सेंसुअश अदा तो किसी में अपनी बैक फ्लॉन्ट करते मिया ने जलवा ब‍िखेरा है. मिया की ये फोटोज देखते ही देखते कुछ ही घंटों में वायरल हो चुकी हैं। इनपर अब तक 26 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

अगर हॉरर फिल्मों के हैं शौकिन, तो फ्री में देखें ये फिल्में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं मौजूद

बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर मिया खलीफ अब पॉपुलर मॉडल, इन्फ्लूएंसर, एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट के रूप में काम कर रही हैं। हालांकि मिया खलीफा अपने पुराने अंदाज को भुला नहीं पा रही हैं। उनके इंस्टा अकाउंट पर बोल्ड फोटोज की भरमार है। मिया के इंस्टा पर 27 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों को देखने के लिए काफी बेताब नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें

यूक्रेन में डॉक्यूमेंट्री शूट करने की दिलेरी दिखाने वाले इस हॉलीवुड एक्टर ने बयां किया वहां का हाल

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मिया खलिफा ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस में बिखेरा अपना जलवा, फैंस को बनाया अपना दिवाना

ट्रेंडिंग वीडियो